×

सांसद का शिवसेना नेता पर धमकी देने का आरोप, लोकसभा अध्यक्ष को लिखा पत्र

महाराष्ट्र की अमरावती लोकसभा सीट से निर्दलीय सांसद नवनीत रवि राणा ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखा। उन्होंने अपने पत्र में शिवसेना सांसद अरविंद सावंत पर धमकी देने का आरोप लगाया है।

Newstrack
Published on: 22 March 2021 5:10 PM GMT
सांसद का शिवसेना नेता पर धमकी देने का आरोप, लोकसभा अध्यक्ष को लिखा पत्र
X
एंटीलिया केस में मुंबई पुलिस के पूर्व अधिकारी सचिन वाजे की गिरफ्तारी और परमबीर की चिट्ठी के बाद महाराष्ट्र में सियासी बवाल मचा हुआ है।

नई दिल्ली: एंटीलिया केस में मुंबई पुलिस के पूर्व अधिकारी सचिन वाजे की गिरफ्तारी और परमबीर की चिट्ठी के बाद महाराष्ट्र में सियासी बवाल मचा हुआ है। पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह की चिट्ठी के बाद से गृहमंत्री अनिल देशमुख सवालों के घेरे में आ गए हैं।

अब इस बीच एक और मामला सामने आया है जिससे शिवसेना के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती है। महाराष्ट्र की अमरावती लोकसभा सीट से निर्दलीय सांसद नवनीत रवि राणा ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखा। उन्होंने अपने पत्र में शिवसेना सांसद अरविंद सावंत पर धमकी देने का आरोप लगाया है।

नवनीत राणा ने कहा कि संसद में ठाकरे सरकार पर सवाल खड़े किए थे। इसके बाद अरविंद सावंत ने उन्हें जेल में डालने की धमकी दी है। लेकिन शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने अपने ऊपर लगे इन आरोपों को झूठा करार दिया है।

ये भी पढ़ें...केजरीवाल सरकार को झटका: NCT एक्ट लोकसभा से पास, राज्यपाल की बढ़ेगी शक्ति

गौरतलब है कि सोमवार को संसद के दोनों सदनों में महाराष्ट्र से जुड़े इस मामले पर बहस हुई। बीजेपी सांसदों ने उद्धव सरकार को घेरने की कोशिश की। महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने शिवसेना पर निशाना साधा था। इसके बाद नवनीत राणा ने शिवसेना सांसद अरविंद सावंत की ओर धमकी का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें...असम में कल चुनाव प्रचार करेंगे राजनाथ सिंह, दो रैलियों को करेंगे संबोधित

अरविंद सावंत की सफाई

अरविंद सावंत ने नवनीत राणा के आरोपों पर अब सफाई दी है। उन्होंने हुए कहा कि मैं उसे क्यों धमकी दूंगा? उस समय नवनीत के पास मौजूद लोगों से पूछिए वे ही बता सकते हैं कि क्या मैंने उसे धमकी दी है। उनके बात करने का तरीका और बॉडी लैंग्वेज गलत है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story