×

प्रेमी का प्रेमिका की शादी में तांडव: किया कुछ ऐसा, रह गए सब देखते

लोग प्यार में न जानें साथ रहने की कसमें खा लेते हैं। इंसान जब प्यार में होता है तो वो अपने पार्टनर की सारी बुरी चीजों को भी अच्छा मान लेता है।

Roshni Khan
Published on: 27 Feb 2020 10:59 AM GMT
प्रेमी का प्रेमिका की शादी में तांडव: किया कुछ ऐसा, रह गए सब देखते
X

लखनऊ: लोग प्यार में न जानें साथ रहने की कसमें खा लेते हैं। इंसान जब प्यार में होता है तो वो अपने पार्टनर की सारी बुरी चीजों को भी अच्छा मान लेता है। लेकिन अगर वहीं दोनों लड़ाई कर के अलग हुए हो, तब तुरंत ही दोनों एक दूसरे की अच्छी बात भी बुरी लगने लगती हैं। हम आपको ऐसा ही एक मामला बताने जा रहें हैं, जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के शादी के दिन आकर स्टेज पर थप्पड़ जड़ दिया।

ये भी पढ़ें:मैं हर तरह की जांच के लिए तैयार हूं: AAP पार्षद ताहिर हुसैन

ये मामला हरिद्वार का है जहां एक प्रेमी ने शादी के स्टेज पर चढ़कर प्रेमिका को थप्पड़ जड़ दिया। घटना का पूरा वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। हरिद्वार के लंढैरा क्षेत्र के एक गांव का है जहां एक शादी के टाइम तहलका मच गया। लोग जोड़े को शादी की शुभकामनाएं और गिफ्ट दे रहे थे। तभी जयमाला रस्म के बाद एक युवक जोड़े को गिफ्ट देने के बहाने स्टेज पर चढ़ आया और थोड़ी देर तक युवक दुल्हन को देखता रहा। उसके बाद उसने दुल्हन को थप्पड़ मार दिया।

उसके बाद स्टेज पर मौजूद लोगों ने नाराजगी जतानी शुरू कर दी और कुछ लोगों ने युवक को शादी के स्टेज से नीचे घसीट लिया। शादी के समय दोनों पक्ष के लोग भड़क गए।

काफी समय से था अफेयर

ऐसा बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद शादी में मौजूद लड़की वाले और लड़के के घर वालों ने प्रेमी को पकड़ लिया। दोनों पक्षों ने आरोपित लड़के की जमकर धुनाई कर दी। युवक दुल्हन का प्रेमी बताया जा रहा है जिनका काफी लंबे समय से प्यार चल रहा था।

इस पर पुलिस का कहना है कि इस घटना के बाद दुल्हे का भाई दो युवकों को साथ लेकर लंढौरा बस अड्डे पर पहुंचा। जहां दुल्हन का प्रेमी एक दुकान पर चाय पी रहा था। जिसके बाद गुस्से में दुल्हे के भाई और उसके दो दोस्तों ने प्रेमी को पकड़कर जमकर पिटा। पिटाई देख वहां आसपास की काफी भीड़ जमा हो गई। भीड़ को आता देख दूल्हे का भाई और दोस्त मौके से फरार हो गए।

ये भी पढ़ें:जेल में बंद आज़म से मिलने पहुंचे अखिलेश, कार्यकर्ताओं का लगा जमावड़ा

जिसके बाद प्रेमी लंढैरा पुलिस स्टेशन पहुंचा और अपनी पूरी आप बीती बताई। पुलिस ने प्रेमी के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है और घायल प्रेमी को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story