बाप रे बाप: चिम्पैंजी को आया इतना गुस्सा, दर्शकों पर चला दिया पत्थर

चिम्पैंजी ने बाड़े में पड़ा एक बड़ा पत्थर उठा लिया और दर्शकों की तरफ फेंक दिया। गनीमत यह हुई कि बाड़े के बाहर जाली लगे होने के कारण वो पत्थर किसी दर्शक को नहीं लगा, लेकिन इसके बाद चिम्पैंजी ने जोर- जोर से सीना ठोकना शुरू कर दिया।

Published by SK Gautam Published: June 12, 2020 | 7:07 pm
Modified: June 12, 2020 | 7:16 pm

आशुतोष त्रिपाठी 

लखनऊ: कहते हैं कि जानवर को जब गुस्सा आता है तो चना मुश्किल ही होता है, लेकिन जावर को गुस्सा तभी आता है जब उसे कोई परेशान करता है। ऐसा ही एक वाकया लखनऊ चिड़ियाघर में हुआ, जब वहां के एक चिम्पैंजी को गुस्सा आ गया। गुस्सा इतना तेज था कि चिम्पैंजी ने बाड़े में पड़ा एक बड़ा पत्थर उठा लिया और दर्शकों की तरफ फेंक दिया। गनीमत यह हुई कि बाड़े के बाहर जाली लगे होने के कारण वो पत्थर किसी दर्शक को नहीं लगा, लेकिन इसके बाद चिम्पैंजी ने जोर-जोर से सीना ठोकना शुरू कर दिया।

कभी देखा है चिम्पैंजी का गुस्सा  

कोरोना वायरस के चलते देश भर के चिड़ियाघर करीब दो महीने से बंद चल रहे थे, जिसके चलते वहां के जानवर भी काफी दिनों से भीड़-भाड़ से काफी दूर थे। अचानक चिड़ियाघर खुलने के बाद जब दर्शक अंदर गए और चिम्पैंजी के बाड़े के सामने शोरगुल करने लगे तो चिम्पैंजी का पारा सांतवें आसमान पर पहुंच गया और उसने दर्शकों पर पत्थरबाजी शुरू कर दी।

1- चिम्पैंजी ने बाड़े में पड़ा एक बड़ा पत्थर उठा लिया।

 

 

2- पत्थर उठाकर दर्शकों की तरफ साधा निशाना ।

 

3- पत्थर फेंकने के लिए चिम्पैंजी हुआ तैयार ।

 

 

4- और तेजी से दर्शकों की तरफ फेंक दिया ।

 

 

5- इसके बाद चिम्पैंजी ने जोर-जोर से सीना ठोकना शुरू कर दिया।

 

 

ये भी देखें: बड़ा खुलासाः जिस प्रेमिका के लिए हुई हत्या वो निकली हत्यारों की साथी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।