×

जानिए कौन कर रहा है ट्रेन को पटरी से उतारने की कोशिश

केंद्रीय रेलवे के पुणे खंड ने शुक्रवार को कहा कि असामाजिक तत्वों ने पिछले कुछ महीनों में पटरी पर धातुई सामान लगाकर रेल दुर्घटना कराने की कोशिशें की हैं।रेलवे ने एक बयान में कहा कि इस तरह के एक हालिया मामले में कोल्हापुर जिले में रुकड़ी और हतकलांगने स्टेशनों के बीच उन्होंने रेलवे की पटरी पर लोहे की छड़ रख दिया था।

Dharmendra kumar
Published on: 18 May 2019 12:05 PM GMT
जानिए कौन कर रहा है ट्रेन को पटरी से उतारने की कोशिश
X

पुणे: केंद्रीय रेलवे के पुणे खंड ने शुक्रवार को कहा कि असामाजिक तत्वों ने पिछले कुछ महीनों में पटरी पर धातुई सामान लगाकर रेल दुर्घटना कराने की कोशिशें की हैं।रेलवे ने एक बयान में कहा कि इस तरह के एक हालिया मामले में कोल्हापुर जिले में रुकड़ी और हतकलांगने स्टेशनों के बीच उन्होंने रेलवे की पटरी पर लोहे की छड़ रख दिया था। ट्रेन के चालक के सजग रहने से कुछ दुर्भाग्यपूर्ण नहीं हुआ। बयान में कहा गया कि इस तरह की दो घटनाएं इस साल अप्रैल और मई में भी हुई।

हाल ही में तालेगांव-कामशेत खंड में भी पटरी पर लोहे की छड़ रखने का मामला सामने आया। इस मामले में भी मुंबई-हैदराबाद एक्सप्रेस के लोको पायलट की सजगता से दुर्घटना टल गयी।

यह भी पढ़ें...कोतवाली मे रचाई गई प्रेमी युगल की शादी, लड़की के भाई ने दी थी रेप की तहरीर

रेलवे ने कहा कि पिछले साल दो दिसंबर को कुछ बच्चों ने पटरी पर लोहे की प्लेट रख दिया था जिससे सतारा जिले के वथार में एक यात्री ट्रेन पटरी से उतर गयी थी। रेलवे ने इन घटनाओं को चिंताजनक बताते हुए कहा कि इसे लेकर प्राथमिकी दर्ज की गयी है और जांच जारी है।

भाषा

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story