×

एंटीलिया केस में चौंकाने वाला खुलासा, सामने आया शिवसेना नेता का नाम

सचिन वाजे ने एनआईए के पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए हैं। इसके बाद अब कुछ शिवसेना नेता और मुंबई पुलिस के अधिकारी एनआईए की जांच के दायरे में आ गए हैं।

Newstrack
Published on: 14 March 2021 7:21 AM GMT
एंटीलिया केस में चौंकाने वाला खुलासा, सामने आया शिवसेना नेता का नाम
X
सचिन वाजे ने एनआईए के पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए हैं। इसके बाद अब कुछ शिवसेना नेता और मुंबई पुलिस के अधिकारी एनआईए की जांच के दायरे में आ गए हैं।

मुंबई: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर कार में विस्फोटक मिलने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। इसे मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने मुंबई पुलिस के अधिकारी सचिन वाजे को गिरफ्तार किया है। एनआईए ने शनिवार को उनको पूछताछ के लिए तलब किया था। राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने करीब 13 घंटे उनसे पूछताछ की और गिरफ्तार कर लिया।

सचिन वाजे ने एनआईए के पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए हैं। इसके बाद अब कुछ शिवसेना नेता और मुंबई पुलिस के अधिकारी एनआईए की जांच के दायरे में आ गए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि इस केस के मुख्य गवाह हिरेन मनसुख की आखिरी लोकेशन एक शिवसेना नेता के आॅफिस के पास मिली थी। बताया जा रहा है कि इस नेता और सचिन वाजे की काफी दोस्ती है। बता दें कि हिरेन मनसुख का एक तालाब में शव पाया गया था।

छापेमारी कर रही NIA

एंटीलिया केस में एनआईए जांच कर रही है। एनआईए की टीमें छापेमारी में लगी हुई हैं। एनआईए की एक टीम लगातार इलेक्ट्राॅनिक गजेट्स की सर्विलांस के आधार पर जांच करने में लगी हुई है। एनआईए के वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि इस केस की सभी कड़ियों को एक-दूसरे से जोड़ने का कार्य हो रहा है। अगर इस मामले के तार शिवसेना नेता से जुड़ते मिलते हैं तो उन्हें भी पूछताछ के लिए तलब किया जा सकता है।

Sachin Vaze

ये भी पढ़ें...EC पर हैं देशभर की निगाहें, ममता की चोट हादसा थी या हमला, आज आएगा फैसला

मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटकों से भरी कार मिलने के मामले की जांच कर रही एनआईए ने वाजे से शनिवार को करीब 13 घंटे पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। आज वाजे को स्पेशल कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां अधिकारी उसकी कस्टडी की मांग करेंगे।

सचिन वाजे ने पूछताछ में एनआईए को बताया है कि उसने फेम के लिए यह गेम किया था, लेकिन अधिकारियों को इस बार विश्वास नहीं हो रहा है।

ये भी पढ़ें...Newstrack: एक क्लिक में पढ़ें आज सुबह 10 बजे की देश और दुनिया की बड़ी खबरें

मनसुख हिरेन की थी स्कॉर्पियो एसयूवी कार

अंबानी के घर के बाहर मिली स्कॉर्पियो एसयूवी कार ठाणे के व्यापारी मनसुख हिरेन की थी और उन्होंने चोरी का केस दर्ज कराया था। जांच के बीच ही उनकी मौत हो गई और उनका शव एक तालाब में पाया गया था।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story