×

केविन-विराट के Live इंटरव्यू में अनुष्का ने किया कुछ ऐसा, वायरल हो गई फोटो

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच सभी क्रिकेट और दूसरे खेलों के इवेंट्स पर विराम लगा हुआ है। जिस वजह से खिलाड़ी भी घर में बैठने को मजूबर हैं। लेकिन...

Ashiki
Published on: 3 April 2020 3:58 AM GMT
केविन-विराट के Live इंटरव्यू में अनुष्का ने किया कुछ ऐसा, वायरल हो गई फोटो
X

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच सभी क्रिकेट और दूसरे खेलों के इवेंट्स पर विराम लगा हुआ है। जिस वजह से खिलाड़ी भी घर में बैठने को मजूबर हैं। लेकिन इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन इस दौरान इंस्टाग्राम लाइव चैट के जरिये क्रिकेटरों के इंटरव्यू कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: कोरोना से जंग में नौसेना शामिल: बनाई ऐसी कमाल की मशीन, सबको मिलेगा ये लाभ

पीटरसन ने रोहित शर्मा के इंटरव्यू के बाद भारतीय क्रिकेट टिम के कप्तान विराट कोहली का इंटरव्यू लिया। विराट कोहली साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के बाद पीटरसन ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, चैट के बीच में ही विराट की वाइफ अनुष्का शर्मा ने कॉमेंट किया था, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। अनुष्का शर्मा ने कॉमेंट में लिखा- चलो, चलों डिनर का समय है...।

ये भी पढ़ें: PM मोदी की देशवासियों से अपील, 5 अप्रैल रात नौ बजे 9 मिनट तक दीया जलाएं

केविन पीटरसन की आंखों से यह बच नहीं सका। उन्होंने न केवल स्क्रीनशॉट लिया, बल्कि उसे रोचक कैप्शन के साथ शेयर भी किया। उन्होंने लिखा- जब बॉस कहे टाइम समाप्त हुआ, तो समय समाप्त हुआ। उन्होंने इसे अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को टैग भी किया है।साथ ही उन्होंने फैन्स से यह भी पूछा किया- उम्मीद है आपसभी ने इसका लुत्फ उठाया होगा? कैप्टन कोहली ने इस पर कॉमेंट तो नहीं किया, लेकिन उन्होंने पोस्ट को लाइक किया है। अनुष्का के इस कमेंट पर फैन्स भी अलग-अलग और मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: कोरोना से लड़ाई में भारत को मिला वर्ल्ड बैंक का साथ, देगा 1 अरब डॉलर की मदद

Ashiki

Ashiki

Next Story