×

पाकिस्तान की नापाक हरकत, अब रच रहा ये बड़ी साज़िश

जम्मू-कश्मीर के नौशेरा में शनिवार को पाकिस्तान की तरफ से एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन हुआ, जिसमें भारत का एक जवान शहीद हो गया। पाकिस्तान की तरफ से शनिवार को लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) के पास गोलीबारी की गयी।

Manali Rastogi
Published on: 18 Aug 2019 6:58 AM GMT
पाकिस्तान की नापाक हरकत, अब रच रहा ये बड़ी साज़िश
X
370 पर बौखलाए पाकिस्तान की कम नहीं हो रही ‘नापाक’ हरकत, रच रहा ये साजिश

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में जब से आर्टिकल 370 को कमजोर किया गया है तब से पाकिस्तान काफी बौखलाया हुआ है। इसकी वजह से दोनों देशों के बीच तनाव लगातार बढ़ रहा है। वहीं, पाकिस्तान बार-बार नियंत्रण रेखा (एलओसी) पार कर इंडिया पर हमला करने की कोशिश भी कर रहा है। ऐसे में अब पाकिस्तान घाटी में घुसपैठिए भेजने की फिराक में है।

यह भी पढ़ें: अचानक फटा बादल! महिला की दर्दनाक मौत, बाढ़ और बारिश का कहर जारी

गुलमर्ग सेक्टर इसके लिए काफी मुफीद माना गया है। दरअसल, यहां पर घने जंगल और वनस्पतियां बहुत हैं। इसकी वजह से यहां घुसपैठ करना काफी आसान है। संघर्ष विराम उल्लंघन करते हुए फिलहाल पाकिस्तान भारत को उलझना चाहता है ताकि वह यहां से घुसपैठ कर सके। हालांकि, पाकिस्तान को इस बात का अंदाजा नहीं है कि भारतीय सेना पहले से उनकी ये चाल जानती है। इसलिए वह पहले से ही अलर्ट मोड में है।

यह भी पढ़ें: घर-घर में दफ्न लाशें ! खौफ़ ऐसा, नहीं आता कोई भी रिश्तेदार

बता दें, जम्मू-कश्मीर के नौशेरा में शनिवार को पाकिस्तान की तरफ से एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन हुआ, जिसमें भारत का एक जवान शहीद हो गया। पाकिस्तान की तरफ से शनिवार को लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) के पास गोलीबारी की गयी। हालांकि, भारतीय सेना ने भी जवाबी कार्रवाई में एक पाकिस्तानी पोस्ट नष्ट कर दी थी।

यह भी पढ़ें: जानें हकीकत! बिना कॉन्डम कितना सुरक्षित हैं आप

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story