×

केजरीवाल का पाक मंत्री को करारा जवाब, PM को लेकर कही ये बड़ी बात

दिल्ली विधानसभा चुनाव के बीच पाकिस्तान की तरफ से की जा रही बेसिर पैर की बयानबाजी की जा रही है, जिसका दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने करारा जवाब दिया है।

Shreya
Published on: 31 Jan 2020 10:34 AM GMT
केजरीवाल का पाक मंत्री को करारा जवाब, PM को लेकर कही ये बड़ी बात
X
केजरीवाल का पाक मंत्री को करारा जवाब, PM को लेकर कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव के बीच पाकिस्तान की तरफ से की जा रही बेसिर पैर की बयानबाजी की जा रही है, जिसका दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने करारा जवाब दिया है। दरअसल, पाकिस्तान के मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने ट्वीट कर इंडिया के लोगों से पीएम मोदी को हराने की अपील की है। लेकिन इस पर केजरीवाल ने पाक मंत्री चौधरी फवाद पर हमला बोलते हुए खरी-घोटी सुनाई है।

अरविंद केजरीवाल ने किया ट्वीट...

केजरीवाल ने ट्वीट किया है कि, नरेंद्र मोदी जी भारत के प्रधानमंत्री है। मेरे भी प्रधानमंत्री है। दिल्ली का चुनाव भारत का आंतरिक मसला है और हमें आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों का हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं। पाकिस्तान जितनी कोशिश कर ले, इस देश की एकता पर प्रहार नहीं कर सकता।



यह भी पढ़ें: बदलेगी दिल्ली की तकदीर: BJP ने अपने ‘संकल्प पत्र’ में किये ये बड़े वादे…

कुमार विश्वास का भी पाक मंत्री पर फुटा गुस्सा

वहीं पाक मंत्री के इस ट्वीट पर कुमार विश्वास भी काफी भड़क गए और इसे लेकर मंत्री चौधरी फवाद हुसैन पर पलटवार किया है। कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, दिल्ली में मोदी के हारने से तुम्हें कैसे फ़ायदा होगा बे पाकिस्तानी पिस्सू? बेहतर है कि अपने फेल कप्तान की सरकार को बचाने की जुगत में जुट! चल निकल चीनी पापाओं की अमरीकी ब्रीड के परजीवी लकड़बग्घे।



कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर किया पलटवार

यहीं नहीं कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल के भी ट्वीट पर चुटकी लेते हुए लिखा कि, चुनाव क्या न कराए। जब इसी PM को “कायर-मनोरोगी” कह रह थे तब यह भेड़िया-धर्मी विनम्रता स्वराज में डाल रखी थी? जब सेना के शौर्य के सबूत माँग कर इसी पाकिस्तान में अपनी जयजयकार करवा रहे थे, सेना के शौर्य को मेरे प्रणाम वाले वीडियो पर अमानती-गुंडा छोड़ रहे थ, तब PM क्या 2G गुप्ता थे?



यह भी पढ़ें: हजारों यात्रियों से भरी जहाज में मचा हड़कंप, जब मिले कोरोना वायरस के 2 संदिग्ध

मनोज तिवारी ने भी किया ट्वीट

इसके अलावा दिल्ली के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इसे लेकर केजरीवाल को ही निशाने पर ले लिया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, टुकड़े टुकड़े गैंग के समर्थक @ArvindKejriwal आप को हर बार पाकिस्तान से समर्थन मिलना एक चिंता का विषय है...दिल्ली की जनता को आप स्पष्ट करे कि क्या @AamAadmiParty पाकिस्तान के सहारे दिल्ली के चुनावी मैदान में उतरी है?



यह भी पढ़ें: गजब है इन नेताओं का स्टाइल: बड़े-बड़े एक्टर्स भी इनके लुक के आगे हैं फेल

Shreya

Shreya

Next Story