×

लॉकडाउन के दौरान कोई छूट नहीं, हालात चिंताजनक- सीएम अरविंद केजरीवाल

कोरोना संकट को देखते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि राजधानी में कोरोना तेजी से फैल रहा है लेकिन स्थिति नियंत्रण से बाहर नहीं है। घबराने की जरूरत नहीं है। साथ ही फैसला लिया गया है कि लॉकडाउन के दौरान दिल्ली में किसी तरह की छूट नहीं दी जाएगी।

SK Gautam
Published on: 19 April 2020 10:56 AM GMT
लॉकडाउन के दौरान कोई छूट नहीं, हालात चिंताजनक- सीएम अरविंद केजरीवाल
X

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लॉकडाउन में किसी भी तरह की छूट देने से इंकार किया है। देश में कोरोना वायरस के नए संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है।

लॉकडाउन के दौरान दिल्ली में किसी तरह की छूट नहीं

कोरोना संकट को देखते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि राजधानी में कोरोना तेजी से फैल रहा है लेकिन स्थिति नियंत्रण से बाहर नहीं है। घबराने की जरूरत नहीं है। साथ ही फैसला लिया गया है कि लॉकडाउन के दौरान दिल्ली में किसी तरह की छूट नहीं दी जाएगी। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हालात को देखते हुए लॉकडाउन जरूरी है।

ये भी देखें: लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों से सीएम उद्धव ठाकरे ने किया ये बड़ा वादा

वहीं दिल्ली में शनिवार को मिले कोरोना संक्रमित मरीजों को लेकर मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा, 'शनिवार को दिल्ली में मिले सभी 186 मरीजों में कोरोना के लक्षण नहीं दिखे। उन्हें पता ही नहीं था कि उन्हें कोरोना वायरस है। यह ज्यादा चिंताजनक है।'

अब तक कितने मरीज?

बता दें कि देश में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। देश में अब तक 15712 से ज्यादा कोरोना मरीजों की पुष्टि हो चुकी है। वहीं दिल्ली में करीब 1900 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। साथ ही दिल्ली में अभी तक 42 लोगों की कोरोना के कारण मौत हो चुकी है। वहीं कोरोना संकट को देखते हुए देश में 3 मई तक लॉकडाउन लागू है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story