×

Asaduddin Owaisi: केरला स्टोरी पर ओवैसी ने घेरा, कहा- मणिपुर जल रहा है और प्रधानमंत्री गंदी पिक्चर की बात कर रहे हैं

Asaduddin Owaisi: कर्नाटक चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा फिल्म 'दि केरला स्टोरी' पर दिये बयान को लेकर उन्होंने पीएम मोदी को घेरा है। ओवैसी ने कहा कि मणिपुर जल रहा है और प्रधानमंत्री गंदी पिक्चर (दि केरला स्टोरी) की बात कर रहे हैं।

Hariom Dwivedi
Published on: 6 May 2023 5:20 PM GMT
Asaduddin Owaisi: केरला स्टोरी पर ओवैसी ने घेरा, कहा- मणिपुर जल रहा है और प्रधानमंत्री गंदी पिक्चर की बात कर रहे हैं
X
फिल्म दि केरला स्टोरी को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है

Asaduddin Owaisi: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। कर्नाटक चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा फिल्म 'दि केरला स्टोरी' पर दिये बयान को लेकर उन्होंने पीएम मोदी को घेरा है। ओवैसी ने कहा कि मणिपुर जल रहा है और प्रधानमंत्री गंदी पिक्चर (दि केरला स्टोरी) की बात कर रहे हैं।

एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान से आकर आतंकियों ने हमारे पांच जवानों को मार दिया। मणिपुर हिंसा की आग में जल रहा है। लोग अपने घरों को छोड़कर भागने के लिए मजबूर हैं। लेकिन हमार प्रधानमंत्री कर्नाटक चुनाव प्रचार में बिजी हैं और गंदी पिक्चर की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम प्रधानमंत्री से निवेदन करना चाहते हैं कि वह इधर भी ध्यान दें।

"नफरत फैला रहे हैं प्रधानमंत्री"

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि दि केरला स्टोरी का नाम लिये बिना कहा कि एक झूठी फिल्म है। यह लोग हमारा बुर्का दिखाकर सिर्फ पैसा कमाना चाहते हैं। प्रधानमंत्री सिर्फ चुनाव जीतने के लिए नीचे गिर गए हैं। एक बार फिर वह नफरत फैला रहे हैं। ओवैसी ने प्रधानमंत्री से कहा कि सिर्फ भाषण मत दीजिए और पाकिस्तान को रोकिये कि वह आकर हमारे सैनिकों को न मार पाए।

पीएम मोदी ने क्या कहा था?

कर्नाटक के बेल्लारी में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि आतंकी साजिश पर बनी फिल्म केरला स्टोरी एक राज्य में हुई आतंकी साजिशों को लेकर है। इस फिल्म में केरल में चल रही आतंकी साजिशों का खुलासा किया गया है जहां के लोग इतने परिश्रमी और प्रतिभाशाली हैं।

कर्नाटक में छाये हैं ये मुद्दे

कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा चुनाव हैं। इस चुनाव में इस बार बजरंग दल, बजरंगबली और फिल्म दि केरला स्टोरी छाये हुए हैं। हिंदुत्व के मुद्दे पर बढ़त लेने को कोशिश में जुटी बीजेपी विपक्षी दलों पर खूब जुबानी हमले कर रही है। यहां तक कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अपने भाषणों की शुरुआत बजरंगबली के जयकारों के साथ करते हैं। कर्नाटक में 10 मई को 224 सीटों पर मतदान होना है। 13 मई को रिजल्ट आएगा।

Hariom Dwivedi

Hariom Dwivedi

Next Story