×

असम में योगी की ललकार: कहा- राम बिना भारत नहीं, जय श्रीराम से गूंजा कामाख्या

सीएम योगी ने कांग्रेस पार्टी पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कांग्रेस पर तुष्टिकरण का आरोप लगाते हुए कहा, “पहले की सरकारों ने उत्तर-पूर्व के राज्यों की अनदेखी की। उत्तर-पूर्व के राज्यों के विकास में अब पंख लग गए हैं। उन्होंने UDF दल को कांग्रेस का सहयोगी भी बताया।"

Newstrack
Published on: 17 March 2021 10:34 AM GMT
असम में योगी की ललकार: कहा- राम बिना भारत नहीं, जय श्रीराम से गूंजा कामाख्या
X
असम में योगी की ललकार: कहा - राम बिना भारत नहीं, जय श्रीराम से गूंजा कामाख्या

गुवाहटी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज असम के दौरे पर पहुंचे है। बता दें कि असम विधानसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार के लिए सीएम होगी होजई पहुंचे। वहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारत का काम राम के बिना नहीं चल सकता।

राम मंदिर का सपना पूरा हुआ- योगी

होजई में सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री द्वारा किए गए सराहनीय कामों की चर्चा करते हुए कहा, “ प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में राम मंदिर का सपना पूरा हुआ। भारत का काम राम के बिना नहीं चल सकता। अब तीन तलाक कहने वाले लोग जेल जाएंगे।” इस दौरान सीएम योगी कहा, "कामाख्या मंदिर में जयश्री राम के नारे सुनकर आनंद मिला।"

ये भी पढ़ें... मुख्यमंत्री तीरथ ने महिलाओं के पहनावे पर उठाए सवाल, कहा- ‘ये कैसे संस्कार?’

कांग्रेस पर जमकर बोला हमला

इस दौरान सीएम योगी ने कांग्रेस पार्टी पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कांग्रेस पर तुष्टिकरण का आरोप लगाते हुए कहा, “पहले की सरकारों ने उत्तर-पूर्व के राज्यों की अनदेखी की। उत्तर-पूर्व के राज्यों के विकास में अब पंख लग गए हैं। उन्होंने UDF दल को कांग्रेस का सहयोगी भी बताया। उन्होंने कहा, “UDF दल कांग्रेस का सहयोगी है, जिसका नाम असम के अंदर घुसपैठ कराने के लिए कुख्यात रहा है। जिसने घुसपैठ किया है, कांग्रेस उसके साथ मिलकर के चुनाव को प्रभावित करने का प्रयास कर रही है। इसलिए यह चुनाव सभ्यता, संस्कृति और असम का अस्मितता को बचाने का एक महाचुनाव है।”



'असम में समृद्धि देने वाली सरकार ही होनी चाहिए'

योगी ने आगे कहा, “असम में समृद्धि देने वाली सरकार ही होनी चाहिए। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाई गई, अब असम का व्यक्ति भी वहां जाकर रह सकता है।”

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story