×

असम में गरजे भाजपा के दो दिग्गज, बोले- यह तय करने आए हैं अगली सरकार किसकी

देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव का सुरूर छाया हुआ है। पश्चिम बंगाल में बीजेपी जहां टीएमसी को कड़ी टक्कर देते हुए दिखाई दे रही है वहीं असम में एकबार फिर से सत्ता में आने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है।

Newstrack
Published on: 14 March 2021 11:23 AM GMT
असम में गरजे भाजपा के दो दिग्गज, बोले- यह तय करने आए हैं अगली सरकार किसकी
X
फोटो— सोशल मीडिया

नई दिल्ली। देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव का सुरूर छाया हुआ है। पश्चिम बंगाल में बीजेपी जहां टीएमसी को कड़ी टक्कर देते हुए दिखाई दे रही है वहीं असम में एकबार फिर से सत्ता में आने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। असम फतह की इसी कड़ी के तहत आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह असम में चुनावी जनसभाएं कर रहे हैं। असम में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि राज्य का यह विधानसभा चुनाव यहां के भविष्य को तय करने वाला है। आत्म विश्वास से ओत—प्रोत अमित शाह ने कहा कि असम में अगली सरकार किसकी बनने वाली है यह तय करने के लिए हम आपके बीच आए हैं।

घुसपैठियों में कांग्रेस को वोटबैंक नजर आता था

उन्होंने कहा कि असम की जनता को तय करना है कि अगले पांच साल के लिए यहां की सत्ता किस व्यक्ति और किस पार्टी को सौंपना है। उन्होंने पुरानी सरकारों की याद दिलाते हुए कहा कि एक समय वह भी था जब चुनावी भाषण में भ्रष्टाचार के किस्से सुनाई देते थे। लेकिन हमारे मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल और हेमंत विश्व शर्मा ने भ्रष्टाचार मुक्त सरकार चलाई है। उन पर भ्रष्टाचार के एक भी आरोप नहीं लगे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार के आने से पहले असम के कई जगहों पर घुसपैठियों का अतिक्रमण था। इसके चलते असम की जनता हक मारा जा रहा था। बीजेपी की सरकार आने के बाद घुसपैठियों के अतिक्रमण को काफी हद तक हटा दिया गया है। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने घुसपैठियों को हटाने का काम इसलिए नहीं किया, क्योंकि इनमें उन्हें अपना वोटबैंक नजर आ रहा था।

इसे भी पढ़ें: बंगाल: BJP ने तारकेश्वर से स्वप्न दास गुप्ता और अभिनेत्री तनुश्री चटर्जी को हावड़ा श्यामपुर से दिया टिकट

अपने वादों को हमने पूरा किया

गृह मंत्री ने अपनी पार्टी के वादों को याद दिलाते हुए कहा कि हमने असम को घुसपैठियों से मुक्ति दिलाने का वादा किया था, जिसे काफी हद तक पूरा कर दिया है। उन्होंने कहा हमने असम को आतंकवाद से मुक्ति दिलाने का भी वादा किया था, उसे भी लगभग पूरा करने का प्रयास किया। अब तक लगभग 2000 से अधिक लोगों ने हथियार छोड़कर मुख्यधारा में वापसी कर चुके हैं। असम शांति बहाली की दिशा में काफी तेजी से आगे बढ़ा है। उन्होंने कहा हम वादे पूरा करने के लिए करते हैं। हमने यहां की जनता से जो भी वादे किए थे, उसे पूरा करके दिखाया दिया है।

इसे भी पढ़ें: राजनाथ ने असम में भरी हुंकार, भाजपा ने ही किया नार्थईस्ट का विकास

Newstrack

Newstrack

Next Story