×

बंगाल की जनता से बोले पीएम, 5 साल का मौका दें, मिटा देंगे 70 साल की बर्बादी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल के खड्गपुर में जनसभा को सम्बोधित करते हुए एलान किया कि इस बार बंगाल में भाजपा की सरकार होगी।

Shivani
Published on: 20 March 2021 6:24 AM GMT
बंगाल की जनता से बोले पीएम, 5 साल का मौका दें, मिटा देंगे 70 साल की बर्बादी
X
देश की स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर मनाए जाने वाले 'आजादी का अमृत महोत्सव' के तहत सात जगहों पर डिजिटल तरीके से प्रदर्शनियों का उद्घाटन किया गया।

कोलकाता: विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों का चुनाब प्रचार अभियान जारी है। इसी कड़ी में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बंगाल और असम में रैली होनी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बंगाल के खड्गपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। वहीं असम के चबुआ में भी उनकी जनसभा होगी। इसके अलावा आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी में प्रचार अभियान के लिए मैदान में उतरेंगे। राहुल गांधी जोरहाट और विश्वनाथ में जनसभा करेंगे।

मोदी की बंगाल के खड़गपुर में जनसभा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल के खड़गपुर और असम के चबुआ में रैलियों को संबोधित करेंगे। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बंगाल के खड्गपुर पहुंच चुके हैं। पीएम मोदी ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया।



खड़गपुर में पीएम मोदी का संबोधन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए एलान किया कि इस बार बंगाल में भाजपा की सरकार होगी। उन्होंने कहा, पिछले कई सालों से दिलीप घोष यहां डटे हुए हैं। उन्हें मारने की कोशिश हुई। दीदी की सरकार ने धमकियां दीं लेकिन वह आगे बढ़ते रहे।

-खड़गपुर के इस क्षेत्र में मिनी भारत की झलक मिलती है. भारत की विविधता, अलग-अलग भाषाओं-बोलियों की ताकत यहां देखने को मिलती है। खड़गपुर का इतना लंबा रेलवे प्लेटफॉर्म, भारत की पहली IIT, इस भूमि का गौरव बढ़ाते हैं।

असम में राहुल गांधी की जनसभाएं आज

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने असम के तिनसुकिया में आईओसी रिफाइनरी में कर्मचारियों के साथ बातचीत के साथ आज जोरहाट और बिश्वनाथ में दो जनसभाएं करेंगे।

ये भी पढें- राजनाथ-US रक्षा मंत्री की बैठक जारी, CDS रावत भी मौजूद, चीन को घेरने की तैयारी

कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज

पश्चिम बंगाल चुनावों पर चर्चा के लिए कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति ने आज दिल्ली में बैठक करेगी।

Shivani

Shivani

Next Story