बाप रे बाप: 19 छात्र कोरोना पॉसिटिव, महमारी की चपेट में आए सभी

इतनी ज्यादा संख्या में विद्यार्थी पॉजिटिव मिलने के बाद इस माध्यमिक स्कूल को तीन दिन के लिए पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। इस मामले के बाद इन छात्रों के अभिभावकों का भी सैंपल लेने की बात चल रही है।

Newstrack
Published on: 17 Nov 2020 12:22 PM GMT
बाप रे बाप: 19 छात्र कोरोना पॉसिटिव, महमारी की चपेट में आए सभी
X
बाप रे बाप: 19 छात्र कोरोना पॉसिटिव, महमारी की चपेट में आए सभी photos (social media)

हरियाणा : कोरोना महामारी का असर अब तक कम नहीं हो रहा है। आपको बता दें कि इस महामारी ने अब बच्चों पर भी अपना प्रभाव डालना शुरू कर दिया है। इस महामारी ने हरियाणा के रेवाड़ी कुंड स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल में 19 छात्र कोरोना पॉसिटिव पाए गए हैं। आपको बता दें कि इस मामले से पूरे जिले में हड़कंप सा मच गया है। स्वास्थ विभाग की तरफ से 34 छात्रों का कोरोना सैंपल लिया गया था।

19 छात्र कोरोना पॉसिटिव पाए गए

हरियाणा के इस माध्यमिक स्कूल में इतनी ज्यादा संख्या में छात्रों का कोरोना पॉसिटिव पाया जाना एक गंभीर मुद्दा माना जा रहा है। इतनी ज्यादा संख्या में विद्यार्थी पॉजिटिव मिलने के बाद इस माध्यमिक स्कूल को तीन दिन के लिए पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। आपको बता दें कि इस मामले के बाद इन छात्रों के अभिभावकों का भी सैंपल लेने की बात चल रही है।

हरियाणा का रेवाड़ी कुंड माध्यमिक स्कूल

हरियाणा के रेवाड़ी कुंड स्थित इस माध्यमिक स्कूल में डीसी यशेंद्र सिंह ने जिला शिक्षा अधिकारी से फोन पर बात करते हुए इस स्कूल को सैनिटाइजेशन से लेकर अन्य व्यवस्था के आदेश दिए गए हैं। आपको बता दें कि इस माध्यमिक स्कूल के प्रिंसिपल सुनील कुमार ने बताया है कि स्कूल में 9 से लेकर 12 वीं कक्षा तक के कुल 350 बच्चे हैं। बासदूधा पीएचसी के डॉक्टर अभिषेक ने यह बताया कि 34 छात्रों का कोरोना सैंपल लिया गया था। जिसमें से 19 छात्र कोरोना पॉसिटिव पाए गए है।

अब तक कोरोना से हो चुकी 45 लोगों की मौत

ये भी पढ़ें:दिल्ली वालों को केजरीवाल सरकार ने दिया तगड़ा झटका, इस बड़े आदेश को लिया वापस

कोरोना का संक्रमण हरियाणा के रेवाड़ी जिले में तेजी से फैल रहा है। आपको बता दें कि इस जिले में अब तक कोरोना से 45 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं सोमवार को ही कोरोना की चपेट से दो लोगों की मौत हो चुकी है। आपको बता दें कि अब तक यहां कुल 9173 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना संक्रमण का खतरा दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है।

ये भी पढ़ें:तबाही रोकेंगी 10 वैक्सीन: दुनिया के कोने-कोने तक पहुंचेगी, बस लगेगा इतना समय

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story