'यह लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है', लॉरेंस बिश्नोई गैंग को जीशान सिद्दीकी की खुली चुनौती

Baba Siddique: बाबा सिद्दीकी को मारने वाले लॉरेंस बिश्नोई गैंग को अब जीशान सिद्दीकी ने खुली चुनौती दी है।

Sonali kesarwani
Published on: 21 Oct 2024 2:54 AM GMT
Baba Siddique
X

Baba Siddique (social media) 

Baba Siddique: बाबा सिद्दीकी की मौत का बदला लेने के लिए जीशान सिद्दीकी पूरी तरह एक्टिव हो गए हैं। अपने पिता के कातिल को मारने के लिए जीशान लगातार उनपर नजर गड़ाए हैं। जीशान सिद्दीकी पूरी तरह ठान कर बैठ गए है कि वो अपने पिता के मौत का बदला लेकर रहेंगे। इस बीच जीशान सिद्दीकी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमे उन्होंने लॉरेंस बिश्नोई गैंग को खुली धमकी दी है। जीशान सिद्दीकी ने अपने पोस्ट में लिखा कि यह लड़ाई अभी ख़त्म नहीं हुई है। आज भी वो वहीं खड़े हैं जहाँ उनके पिता खड़े थे। आपको बता दें कि बाबा सिद्दीकी को मारने वाले शूटरों को पुलिस ने अपने हिरासत में ले लिया है।

जीशान सिद्द्की ने पोस्ट में क्या लिखा

अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये जीशान सिद्दीकी ने लिखा, "उन्होंने मेरे पिता को चुप करा दिया. लेकिन वे भूल जाते हैं - वह एक शेर था - और मैं उसकी दहाड़ को अपने भीतर रखता हूं, उसकी लड़ाई को अपनी रगों में रखता हूं। वह न्याय के लिए खड़े रहे, बदलाव के लिए लड़े और अटूट साहस के साथ तूफानों का सामना किया। अब, जो लोग उसे नीचे लाए थे, वे यह मानकर मुझ पर नजरें गड़ाए हुए हैं कि वे जीत गए हैं, मैं उनसे कहता हूं, मेरी रगों में शेर का खून दौड़ता है। मैं अभी भी यहां हूं, निडर और अटूट। उन्होंने एक ले लिया, परन्तु मैं उसके स्थान पर खड़ा हो गया। यह लड़ाई अभी ख़त्म नहीं हुई है. आज, मैं वहीं खड़ा हूं जहां वह खड़े थे: जीवित, अथक और तैयार।


पूर्वी बांद्रा के लोगों के लिए दिखाया प्यार

जीशान सिद्दीकी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के अंत में पूर्वी बांद्रा के लोगों के लिए प्यार दिखाया है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग को धमकी भरा पोस्ट लिखने के बाद अंत में जीशान सिद्दीकी ने लिखा, "वांड्रे ईस्ट के मेरे लोगों के लिए, मैं हमेशा आपके साथ हूं।" इस पोस्ट के जरिये यह साफ़ तौर पर कहा जा सकता है कि जीशान सिद्दीकी अपने पिता की मौत का बदला लेने के लिए पूरी तरह लग चुके हैं। अब वो पिता के हत्यारों को बिल्कुल भी नहीं छोड़ेंगे। बता दें कि अपने पोस्ट के एक दिन पहले भी जीशान सिद्दीकी ने अपने X पर एक कहावत के जरिए अपना दर्ज बयां किया था। उन्होंने लिखा था, ‘बुजदिल डराया करते है अक्सर दिलेर को, धोखे से मार देते हैं गीदड़ भी शेर को।’


बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हुई थी हत्या

बता दें कि महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की तीन आरोपियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। यह हत्या तब हुई थी जब बाबा सिद्दीकी अपने बेटे जीशान सिद्दीकी के ऑफिस के बाहर से निकल रहे थे। हत्या के बाद पुलिस ने मौके से दो शूटरों की पकड़ लिया था लेकिन तीसरा बचकर भाग गया था। हालाकिं बाद में पुलिस ने उसे भी पकड़ लिया था। अब तक इस केस में दस लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story