×

Dhirendra Shastri: बागश्वेर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री को मिली वाई श्रेणी की सुरक्षा, केंद्र सरकार ने दी मंजूरी

Dhirendra Shastri Y Category Security: बागश्वेर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री को केंद्र सरकार के तरफ से वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली है। केंद्र सरकार ने धीरेंद्र शास्त्री की सुरक्षा को लेकर अपनी मंजूरी दे दी है।

Durgesh Bhatt
Published on: 24 May 2023 7:47 PM GMT (Updated on: 24 May 2023 8:17 PM GMT)
Dhirendra Shastri: बागश्वेर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री को मिली वाई श्रेणी की सुरक्षा, केंद्र सरकार ने दी मंजूरी
X
बागश्वेर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री (Pic: Social Media)

Dhirendra Shastri Y Category Security: बागश्वेर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री को केंद्र सरकार के तरफ से वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली है। केंद्र सरकार ने धीरेंद्र शास्त्री की सुरक्षा को लेकर अपनी मंजूरी दे दी है। प्रसिद्धि कथावाचक बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। अब उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा मिलेगी। केंद्र सरकार की ओर से इसे लेकर मंजूरी भी मिल गई है। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को कुछ समय पहले जान से मारने की भी धमकी मिली थी। आपको बता दें कि वाई सिक्योरिटी में एक से दो कमांडो सुरक्षा में तैनात होते हैं। इस सुरक्षा घेरे में पुलिसकर्मियों सहित आठ जवान शामिल होते हैं।

जान से मारने की मिली थी धमकी

दरअसल, बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को कुछ महीने पहले परिवार सहित जान से मारने की धमकी मिली थी। एक अमर सिंह नाम के व्यक्ति ने धीरेंद्र शास्त्री के चाचा के बेटे को फोन कर धमकी दिया था। उस शख्स ने कहा था कि धीरेंद्र शास्त्री परिवार सहित तेरहवीं की तैयारी कर लो।" इस कॉल के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर ली।

मौर्य ने कहा था 'आतंकवादी'

हाल ही में सपा पार्टी के महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य ने बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री को आतंकवादी कह दिया था। समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा, "मक्खी, मच्छरों के भिनभिनाने से बादलों की आवाज नहीं निकल सकती है। कारखानों में चींटी की आवाज बाबा जैसे एक नहीं हजारों लोग हैं जो ऐसे बोलेंगे तो देश की जनता इसका संज्ञान नहीं लेगी। देश संविधान से चलेगा किसी बाबा के बयान से नहीं चलेगा। इसके साथ ही सपा नेता ने कहा कि जितने साधू-संत के भेष में हैं सारे आंतकवादी हैं।"

मौर्य ने ट्वीट कर हिंदू राष्ट्र की मांग को लेकर बागेश्वर धाम पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा, "हिंदू राष्ट्र की मांग करने वाले लोग, राष्ट्र के दुश्मन व संविधान विरोधी हैं क्योंकि हिंदू राष्ट्र की मांग से जहाँ एक ओर देश के बंटवारे का फिर से बीज बो रहें हैं, वहीं दूसरी तरफ संविधान विरोधी बात कर संविधान का अपमान भी कर रहें हैं। ऐसे लोगों से देश की जनता को सावधान रहना है।"

Durgesh Bhatt

Durgesh Bhatt

Next Story