×

बांग्लादेशी लड़कियों का सनसनीखेज खुलासा! भारत में ऐसे करती थीं ये काम

ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में पुलिस ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। इसके साथ ही पुलिस एक बांग्लादेशी सेक्स वर्कर को अरेस्ट किया है। गिरफ्तार सेक्स वर्कर के पास पास न तो पासपोर्ट था, न ही वीजा।

Dharmendra kumar
Published on: 27 Dec 2019 10:56 AM GMT
बांग्लादेशी लड़कियों का सनसनीखेज खुलासा! भारत में ऐसे करती थीं ये काम
X

नई दिल्ली: ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में पुलिस ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। इसके साथ ही पुलिस एक बांग्लादेशी सेक्स वर्कर को अरेस्ट किया है। गिरफ्तार सेक्स वर्कर के पास पास न तो पासपोर्ट था, न ही वीजा। इसके साथ ही वह नकली आधार कार्ड के सहारे पहले कोलकाता के डांस बार में नौकरी पा गई, इसके बाद फिर देह व्यापार का धंधा करने लगी।

गिरफ्तार बांग्लादेशी सेक्स वर्कर ने पुलिस को जानकारी दी कि उसने पश्चिम बंगाल के 24 परगना से नकली आधार कार्ड बनवाया। इसके बाद वह कोलकाता के एक डांस बार में आधार कार्ड के आधार पर नौकरी पा गई। बांग्लादेशी सेक्स वर्कर के मुताबिक कोलकाता से वह भुवनेश्वर आ गई। यहां पर देह व्यापार का धंधा करने लगी।

यह मामला उस समय सामने आया जब बांग्लादेशी सेक्स वर्कर पुलिस के पास शिकायत करने पहुंची। उसने शिकायत की कि उसका एक होटल में शारीरिक शोषण किया गया है जब पुलिस ने उससे आधार कार्ड मांगा तो वह पश्चिम बंगाल में बनवाया हुआ नकली आधार कार्ड दिया।

यह भी पढ़ें...अभी-अभी नमाज के बाद फिर से इस शहर में CAA के खिलाफ प्रदर्शन शुरू, मची भगदड़

इसके बाद ओडिशा पुलिस की एक टीम पश्चिम बंगाल जांच के लिए पहुंची। वहां जांच में खुलासा हुआ कि 24 परगना में भी कई बांग्लादेशी लड़कियां देह व्यापार के धंधे में शामिल हैं। वहां से पता चला कि भुवनेश्वर में भी बांग्लादेशी लड़कियां देह व्यापार में शामिल हैं।

जब ओडिशा की पुलिस ने भुवनेश्वर में जांच की तो पता चला कि यहां भी बांग्लादेशी लड़कियां देह व्यापार में शामिल हैं। पुलिस ने 20 से 25 साल उम्र की 40 लड़कियों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें...सेना ने तोप से उड़ाया आतंकी कैंप: बिछ गई लाशें ही लाशें, बौखलाया पाकिस्तान

इस सेक्स रैकेट का खुलासा ऐसे समय में हुआ जब सीएए और एनआरसी को लेकर देश में बवाल मचा हुआ है। अब बीजेपी ने ओडिशा में एनआरसी लाने की मांग तेज कर दी है। इसके साथ ही पश्चिम बंगाल में एनआरसी लाने की मांग की जा रही है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story