×

बंगाल में BJP ने की रैली, कोरोना पर दिलीप घोष ने किया ऐसा दावा, बवाल मचना तय

अपने बयानों के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाला पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने एलान किया है कि "कोरोना खत्म हो गया है। बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष ने बुधवार को हुगली में एक रैली की।

Newstrack
Published on: 11 Sep 2020 4:05 AM GMT
बंगाल में BJP ने की रैली, कोरोना पर दिलीप घोष ने किया ऐसा दावा, बवाल मचना तय
X
अपने बयानों के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाला पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने एलान किया है कि "कोरोना खत्म हो गया है।

कोलकाता: अपने बयानों के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाला पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने एलान किया है कि "कोरोना खत्म हो गया है। बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष ने बुधवार को हुगली में एक रैली की। इस रैली में उन्होंने समर्थकों को संबोधित करते हुए यह दावा किया है।

रैली में जुटी भीड़ को देखकर खुश दिलीप घोष ने कहा कि दीदी के भाई यहां भीड़ देखकर बीमार महसूस कर रहे हैं... कोरोना वायरस के डर से नहीं बल्कि बीजेपी के डर से! कोरोना खत्म हो गया है! दीदी बेकार में लॉकडाउन कर रही हैं, ताकि बीजेपी बैठकें और रैलियां न कर सके।"

बंगाल बीजेपी अध्यक्ष ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि लेकिन दोस्तों, हम जहां कहीं भी जाते हैं, यह खुद-ब-खुद ही एक रैली में बदल जाता है। दिलीप घोष ने कोरोमा महामारी को लेकर ये टिप्पणी ऐसे समय की है जब भारत में 24 घंटे में 95 हजार से ज्यादा मामले आए हैं।



यह भी पढ़ें...भारत का कब्जा: पैंगोंग की अहम चोटियां आर्मी के पास, चीन को लगा झटका

बुधवार को पश्चिम बंगाल में 3107 नए मामले सामने थे जबिक 53 कोरोना मरीजों की जान चली गई थी। बीते कई हफ्तों से बंगाल में करीब तीन हजार मामले रोज आ रहे हैं। दिलीप घोष ने जिस जिले में अपनी सार्वजनिक रैली को संबोधित किया था उसमें बंगाल में कोरोना के मामलों में पांचवें नंबर पर है।



इससे पहले पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने विवादित बयान दिया था। दिलीप घोष ने रविवार को विरोधियों को जूता मारने को कहा था। उत्तरी परगना जिले में दिलीप घोष कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि हम उन्हें जूते से मारेंगे, कपड़े उतार देंगे और फिर पिटाई करेंगे। मैं आपको बता बताना चाहता हूं दिलीप घोष जो बोलता है वह करता है। मैंने आप लोगों से कहा नहीं था कि 2019 में टीएमसी सिमट जाएगी और आधे पर आ जाएगी?

यह भी पढ़ें...कंगना के समर्थन में आये अमित जोगी, फिर हाथ जोड़ कर मांगी माफी, ये है वजह

दिलीप घोष ने अपने बयान में आगे कहा कि हम उन्हें नहीं छोड़ेंगे जो पुलिस के बल पर आम लोगों को डराते धमकाते हैं। हम सबका हर रिकॉर्ड रख रहे हैं। सरकार बनने के बाद हम ब्याज के साथ सबकुछ चुकाएंगे।

BJP Rally

यह भी पढ़ें...मुंबई फिर कांपी: भूकंप ने मचाया आतंक, लोगों की हालत खराब

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने पुलिस के एक धड़े को टीएमसी के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया। दिलीप घोष ने कहा कि याद रखिए कि एक साल बाद आपके साथ क्या होगा। क्या आप अपने परिवार और बच्चों का चेहरा नहीं देख सकते हैं। किसी को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने चेतवानी देते हुआ कहा कि आपके बच्चे अपनी शिक्षा समाप्त करने में सक्षम नहीं होंगे। वे डॉक्टर या इंजीनियर नहीं बन पाएंगे। हम सुनिश्चित करेंगे कि वे प्रवासी श्रमिक बनें। हम उनके जीवन में शांति को नष्ट कर देंगे। गौरतलब है कि दिलीप घोष अक्सर अपने बयानों के लिए चर्चा में रहते हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story