×

शुभेंदु की ममता को ललकार, चुनावी सीट पर घमासान, राजनीति छोड़ने पर बड़ा ऐलान

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को शुभेंदु अधिकारी को चुनौती देते हुए उनके गढ़ नंदीग्राम सेे आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की है।

Shivani Awasthi
Published on: 18 Jan 2021 1:10 PM GMT
शुभेंदु की ममता को ललकार, चुनावी सीट पर घमासान, राजनीति छोड़ने पर बड़ा ऐलान
X

कोलकाता: आगामी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और टीएमसी प्रमुख की चुनाव सीट का एलान हो गया है। ममता बनर्जी नंदीग्राम विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने वाली हैं। उनके इस एलान के बाद टीएमसी छोड़ भाजपा में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी ने बड़ा बयान जारी किया। शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि वे ममता के खिलाफ नंदीग्राम से ही चुनाव लड़ना चाहते हैं। उन्होंने दावा किया कि अगर नंदीग्राम में उन्होंने ममता को नहीं हराया तो वे छोड़ राजनीति छोड़ देंगे।

ममता बनर्जी नंदीग्राम से लड़ेगीं चुनाव:

दरअसल, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को अपनी घोषणा की कि वह नंदीग्राम से आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेंगी। बता दें कि नंदीग्राम टीएमसी से भाजपा में आये शुभेंदु अधिकारी का गढ़ है। इस क्षेत्र में उनका दबदबा भी बताया जाता है। ममता का ये एलान सीधे सीधे शुभेंदु अधिकारी को खुली चुनौती है।

Shubhendu adhikari resigns

ये भी पढ़ेंः भयानक झड़प BJP-TMC कार्यकर्ताओं में, शुभेंदु अधिकारी की रैली में बड़ा हंगामा

शुभेंदु अधिकारी का एलान- ममता को नहीं हराया तो छोड़ दूंगा राजनीति:

वहीं ममता के एलान के बाद शुभेंदु अधिकारी ने बड़ा बयान जारी कर ममता की चुनौती को मंजूर कर लिया। उन्होंने कहा कि वह अपनी सीट की घोषणा भाजपा की रैली में करेंगे। भले ही उन्होंने फ़िलहाल अपनी सीट पर सस्पेंस बनाये रखा हो। लेकिन उनके बयान से साफ है कि वह ममता के खिलाफ मैदान में उतरना चाहते हैं। शुभेंदु ने कहा, मैं नंदीग्राम से चुनाव लड़ने के अपने फैसले के बारे में आपको अपनी रैली में बताऊंगा। हालंकि उन्होंने ये भी दावा किया कि अगर नंदीग्राम में उन्होंने ममता को नहीं हराया तो राजनीति छोड़ देंगे।

ये भी पढ़ेंः गणतंत्र दिवस के मौके पर राफेल का दिखेगा दम, फ्लाइपास्ट में शामिल होंगे 42 विमान

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव नजदीक

बता दें कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही बीजेपी और टीएमसी के बीच टकराव बढ़ता जा रहा है। आज दक्षिण कोलकाता में बीजेपी का रोड शो चल रहा था, इसी दौरान टीएमसी महिला विंग ने काला झंडा दिखाया। इसके बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक, साउथ कोलकाता में बीजेपी के रोड शो में बड़ा हंगामा मचा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story