×

ममता सरकार पर राज्यपाल ने किया हमला, कह दी ये बड़ी बात

पश्चिम बंगाल की ममता सरकार और राज्यपाल जगदीप धनखड़ के बीच चल रही सियासी खींचतान जारी है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और राज्यपाल में लंबे समय से लगातार वार...

Deepak Raj
Published on: 30 Jan 2020 12:53 PM GMT
ममता सरकार पर राज्यपाल ने किया हमला, कह दी ये बड़ी बात
X

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की ममता सरकार और राज्यपाल जगदीप धनखड़ के बीच चल रही सियासी खींचतान जारी है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और राज्यपाल में लंबे समय से लगातार वार-पलटवार हो रहा है।

ये भी पढ़ें-15 दिन में हलफनामा दाखिल कर सरकार बताए, आजम खान पर क्या कार्रवाई हुई: हाईकोर्ट

ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधते हुए राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस शासन को इसका आत्ममंथन करना चाहिए कि पश्चिम बंगाल में कानून का शासन क्यों ध्वस्त हो गया है। उधर, सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि राज्यपाल एक खास दल के कार्यकर्ता की तरह व्यवहार कर रहे हैं।

कानून-व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह बिगड़ चुकी है

ये भी पढ़ें- मोदी सरकार का बड़ा फैसलाः बदल जाएगा इंडियन मेडिकल सिस्टम

शहादत दिवस के अवसर पर राष्ट्रपिता को श्रद्धांजलि देने के लिए उत्तरी 24 परगना के बैरकपुर में गांधी घाट पहुंचे धनखड़ ने संवाददाताओं से बातचीत में आरोप लगाया, ‘राज्य में कानून का शासन पूरी तरह ध्वस्त हो चुका है। कानून-व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह बिगड़ चुकी है । राज्य सरकार को गंभीर आत्ममंथन करने की जरूरत है।’

तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मंत्री सोवनदेव चट्टोपाध्याय ने कहा कि राज्यपाल एक राजनीतिक दल के कार्यकर्ता की तरह काम करना बंद करें क्योंकि उनका आचरण राज्यपाल पद के उपयुक्त नहीं है। पिछले साल जुलाई में राज्यपाल बनने के बाद से धनखड़ का कई मुद्दों पर राज्य सरकार के साथ टकराव चलता रहा है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story