दर्दनाक हादसा: बस और ट्रक में भीषण टक्कर, कई मजदूरों की मौत, बिखर गई लाशें

बिहार के भागलपुर से बड़ी खबर आ रही है। दरअसल, भागलपुर-नवगछिया में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है, जिसमें करीब 9 प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई है।

भागलपुर: बिहार के भागलपुर से बड़ी खबर आ रही है। दरअसल, भागलपुर-नवगछिया में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है, जिसमें करीब 9 प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई है। जबकि कई मजदूरों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, मजदूरों से भरी बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर होने से ट्रक सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया।

इस हादसे में 9 मजदूरों की मौत हो गई। अब तक 9 शव निकाले जा चुके हैं और मौके पर राहत बचाव कार्य जारी है। JCB का सहारे लाशों को निकाला जा रहा है।

यह भी पढ़ें: मजदूरों का दर्द: ‘सरकार से नहीं मिला एक रोटी का सहयोग, कर्ज लेकर घर वापसी’

लोहे की पाइप के नीचे दबे मजदूर

मिली जानकारी के मुताबिक, प्रवासी मजदूरों से भरी ये बस दरभंगा से बांका की ओर जा रही थी। तभी बस की ट्रक के साथ भीषण टक्कर हो गई। जिस ट्रक से बस की टक्कर हुई उसमें लोहे का पाइप लदा हुआ था। ऐसे में ट्रक पर सवार कई मजदूर लोहे की पाइप के नीचे दब गए हैं। मौके पर राहत बचाव कार्य जारी है।

यह भी पढ़ें: कोरोना का खौफ: ट्रंप कर रहे इस दवा का सेवन, विशेषज्ञों ने दी थी चेतावनी

दर्जन भर से अधिक लोगों की मौत होने की संभावना

लोहे की पाइप के नीचे दबे लाशों को निकाला जा रहा है। अब तक 9 लाशें निकाली जा चुकी हैं, जबकि अभी और लोगों के दबे होने की आशंका है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, इस हादसे में दर्जन भर से अधिक लोगों की मौत होने की संभावना है।

बस और ट्रक के बीच भिड़ंत नवगछिया खरीक के अंभो चौक के पास हुई है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना समेत कई इलाकों की पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद सड़क पर बिखरे बड़े-बड़े लोहे की पाइप को हटाने का काम किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक इस हादसे में बस पर सवार 4 लोग भी घायल हुए हैं।

यह भी पढ़ें: आ रहा भयानक तूफान: 195 किमी की रफ्तार से चलेंगी हवाएं, इन राज्यों में अलर्ट

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App