×

कांग्रेस नेता गिरफ्तार, MP में बंद का आह्वान करने पर पहुंचे जेल

कांग्रेस नेता पीसी शर्मा (PC Sharma) को भोपाल में कथित रूप से विरोध करने और बिना अनुमति के बाजार बंद करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

Chitra Singh
Published on: 20 Feb 2021 6:26 AM GMT
कांग्रेस नेता गिरफ्तार, MP में बंद का आह्वान करने पर पहुंचे जेल
X
कांग्रेस नेता गिरफ्तार, MP में बंद का आह्वान करने पर पहुंचे जेल

भोपाल: कांग्रेस नेता पीसी शर्मा (PC Sharma) को भोपाल में कथित रूप से विरोध करने और बिना अनुमति के बाजार बंद करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस नेता को हबीबगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

जेल भेजे गए कांग्रेस नेता पीसी शर्मा

बता दें कि पीसी शर्मा (PC Sharma) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। इसकी जानकारी हबीबगंज के अधीक्षक भूपेंद्र सिंह ने दी है। खबर है कि राज्य कांग्रेस ने ईंधन की बढ़ती कीमतों के खिलाफ आज राज्य में आधे दिन के बंद का आह्वान किया है। आरोप है कि भोपाल में कांग्रेस नेता पीसी शर्मा (PC Sharma) ने ईंधन की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कथित रूप से विरोध किया है। इतना ही नहीं प्रशासन के अनुमति के बिना ही वह बाजार बंद करवाने लगे थे, इसीलिए हबीबगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें... तेल का खेल: केंद्र से ज्यादा Tax ले रहे राज्य, स्वामी ने अपनी ही सरकार को घेरा

गुरूवार को हुई थी बैठक

आपको बता दें कि आज राज्य में बंद करने को लेकर बीते रविवार को मध्य प्रदेश के कांग्रेस कार्यालय में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को बीच बैठक हुई थी। इस बैठक में 20 फरवरी यानी आज बंद को लेकर क्षेत्रावार जिम्मेदारियां सौंपी गई थी।

PC Sharma

क्षेत्र की जिम्मेदारियों भीड़ें थे कांग्रेस

इसी दौरान क्षेत्र की जिम्मेदारियों को लेकर नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच नोकझोंक भी शुरू हो गई, जिसके बाद मीडिया को बाहर निकाल दिया गया था। बताया जा रहा था कि कांग्रेस अध्यक्ष कैलाश मिश्रा के बेटे अनिल मिश्रा ने रोष में आकर दो पार्टी के दो कार्यकर्ताओं की पिटाई भी कर दी थी।

यह भी पढ़ें... यात्र‍ियों के लिए बड़ी खबर: गोरखपुर से मुंबई जाने वाली ये एक्सप्रेस हुई सुपरफास्ट

भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा का बयान

बताते चलें कि इस विवाद पर भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा का बयान भी सामने आया था। उन्होंने कहा था, “यही असली कांग्रेस है। जब सरकार थी, तब भी लड़ते थे और अब भी लड़ रहे हैं।”

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story