×

भयानक सड़क हादसा: चार लोगों की मौत से मचा कोहराम, कार काटकर निकाले शव

सभी लोग कार से पिकनिक मनाने के लिए दशम फॉल जा रहे थे। इसी दौरान एनएच-33 पर ईचागढ़ थाना क्षेत्र के नीमडीह में तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में चार लोगों की मौके पर मौत हो गई है।

Newstrack
Published on: 28 Dec 2020 6:04 PM GMT
भयानक सड़क हादसा: चार लोगों की मौत से मचा कोहराम, कार काटकर निकाले शव
X
झारखंड में सरायकेला-खरसावां जिले में भयानक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एक महिला समेत चार लोगों की मौत हो गयी। हादसे के बाद मचा कोहराम मच गया।

रांची: झारखंड में सरायकेला-खरसावां जिले में भयानक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एक महिला समेत चार लोगों की मौत हो गयी। इसके साथ ही एक बच्चे समेत तीन लोग घायल हो गए। मिली जानकारी के मुताबिक, सभी लोग पिकनिक मनाने के लिए दशम फॉल जा रहे थे।

बताया जा रहा है कि सभी लोग आदित्यपुर के रहने वाले थे। ये सभी लोग कार से पिकनिक मनाने के लिए दशम फॉल जा रहे थे। इसी दौरान एनएच-33 पर ईचागढ़ थाना क्षेत्र के नीमडीह में तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में चार लोगों की मौके पर मौत हो गई है।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हादसा इतना भयानत खा सभी शवों को कार को काटकर निकालना पड़ा। हादसे की सूचना मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को काटकर सभी शवों को बाहर निकालने का काम किया।

ये भी पढ़ें...4 भारतीयों की बदली किस्मत: कोरोना ने बनाया अरबपति, लॉकडाउन में जमकर कमाई

राजस्थान में चार की मौत

सोमवार की देर शाम राजस्थान के कोटा-बारां हाईवे पर भयानक सड़क हादसा हो गया। हादसा इतना भयानक था कि लोगों की चीख पुकार मच गयी, देखने वाले भी सहम गए। इस दौरान चार लोगों की मौत हो गयी। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें...राज्यों को निर्देश: केंद्रीय गृह सचिव ने भेजा पत्र, बोले- टीकाकरण के लिए हो जाएं तैयार

अजमेर में भीषण हादसे में कई मौतें

बता दें कि इसके पहले बुधवार को प्रदेश के अजमेर जिले में एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई थी। पुलिस के मुताबिक, यह हादसा जयपुर-अजमेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर किशनगढ़ इलाके में हुआ। कार में सवार लोग अजमेर से जयपुर जा रहे थे तभी उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान पवन मीणा, दलपत, ऋषिकेश मीणा व संजय शर्मा के रूप में हुई है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story