×

पहला मंत्री कोरोना पॉजिटिव: 16 लोगों को बांटा कोरोना, अब हुए क्वारनटीन

 कोरोना वायरस से महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। साथ ही ठाणे से पूर्व सांसद आनंद परांजपे का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आ गया है। लेकिन अब जितेंद्र अव्हाड़ के संपर्क में आए 16 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है।

Vidushi Mishra
Published on: 15 April 2020 8:54 AM GMT
पहला मंत्री कोरोना पॉजिटिव: 16 लोगों को बांटा कोरोना, अब हुए क्वारनटीन
X
पहला मंत्री कोरोना पॉजिटिव: 16 लोगों को बांटा कोरोना, अब हुए क्वारनटीन

नई दिल्ली: कोरोना वायरस से महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। साथ ही ठाणे से पूर्व सांसद आनंद परांजपे का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आ गया है। लेकिन अब जितेंद्र अव्हाड़ के संपर्क में आए 16 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। जबकि इन 13 लोगों में 5 बॉडीगार्ड, बावर्ची और स्टाफ शामिल है। इन्हें निगरानी में रखा जा रहा है।

ये भी पढ़ें... त्रिवेणी नगर स्थित कंट्रोल में राशन लेने के लिए लाइन में लगे लोग, देखें तस्वीरें

15 स्टाफ में कोरोना की पुष्टि

ऐसा बताया जा रहा है कि जितेंद्र अव्हाड़ का स्टाफ मुंब्रा पुलिस स्टेशन में तैनात एक सिपाही के संपर्क आया था, जो बाद में पॉजिटिव निकला था। लेकिन इसके बाद जितेंद्र अव्हाड़ ने खुद को क्वारनटीन कर लिया था।

फिलहाल अब जितेंद्र अव्हाड़ के 15 स्टाफ में कोरोना की पुष्टि हुई है, जिसमें 5 पुलिस कॉन्स्टेबल, निजी स्टाफ, घर के नौकर और पार्टी के कार्यकर्ता शामिल हैं।

बता दें कि जितेंद्र अव्हाड़ ने सोमवार को एक मैसेज जारी किया था। इसमें उन्होंने बताया था कि पिछले दिनों वे एक पुलिस अधिकारी के संपर्क में आए थे, जो बाद में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।

ये भी पढ़ें... हत्यारे मौलाना साद के गुनाहों की दास्तां सुनकर आप के होश उड़ जाएंगे

क्वारनटीन होने वाले जितेंद्र अव्हाड़ पहले मंत्री

जितेंद्र अव्हाड़ के अनुसार, पहली जांच में वे कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं पाए गए हैं, लेकिन एहतियात के तौर पर उन्होंने 14 दिन के लिए क्वारनटीन रहने का फैसला किया है।

कोरोना के वजह से क्वारनटीन होने वाले जितेंद्र अव्हाड़ पहले मंत्री हैं। ये ठाणे जिले के कालवा-मुंब्रा विधानसभा का प्रतिनिधित्व करते हैं, बीते कुछ हफ्तों में इस इलाके से कई लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों से भी अपील की है कि वे अपने घरों में रहें और लॉकडाउन का पालन करें। जिससे इलाके में फैल रही महामारी को रोका जा सके।

ये भी पढ़ें... CM योगी ने टीम -11 के साथ शुरू की बैठक, ACS गृह अवनीश अवस्थी सहित सभी अधिकारी बैठक में मौजूद

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story