×

गौरव चंदेल हत्याकांड में बड़ी कामयाबी: पुलिस ने महिला समेत दो को किया गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा में हुए गौरव चंदेल हत्याकांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। नोएडा पुलिस और हापुड़ पुलिस के संयुक्त ऑपरेशन में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। एक आरोपी का नाम उमेश है जिसे हापुड़ के धौलाना से गिरफ्तार किया गया है

suman
Published on: 26 Jan 2020 2:10 PM GMT
गौरव चंदेल हत्याकांड में बड़ी कामयाबी: पुलिस ने महिला समेत दो को किया गिरफ्तार
X

ग्रेटर नोएडा : नोएडा के बहुचर्चित गौरव चंदेल हत्याकांड का खुलासा हो गया है। गौरव चंदेल हत्याकांड में मिर्ची गैंग का एक सदस्य हापुड़ से गिरफ्तार किया गया है। आरोपित का नाम उमेश बताया जा रहा है। गौरव चंदेल हत्याकांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। नोएडा पुलिस और हापुड़ पुलिस के संयुक्त ऑपरेशन में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। एक आरोपी का नाम उमेश है जिसे हापुड़ के धौलाना से गिरफ्तार किया गया है।

एक महिला भी गिरफ्तार हुई है। ये दोनों आशु गैंग के बदमाश हैं। आशु गैंग कारजैकिंग, लूट, फिरौती, हत्या की वारदातों को अंजाम देता है। गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है। फिलहाल नोएडा पुलिस हापुड़ में मौजूद है और वहीं पूछताछ की जा रही है।

यह पढ़ें...सीएम केजरीवाल ने अमित शाह पर लगाया गंभीर आरोप, कही ये बात

बता दें, ग्रेटर नोएडा वेस्ट निवासी और एक निजी कंपनी में एरिया मैनेजर चंदेल की 7 जनवरी को उनके घर के पास ही लूट के बाद हत्या कर दी गई थी। हत्यारे कारजैकर्स (कार लूटने वाले) गिरोह के सदस्य थे, जिन्होंने पुलिस के वेश में रात में परथला चौक के पास गौरव को रोका था। गौरव गुरुग्राम के उद्योग विहार स्थित अपने ऑफिस से गौर सिटी स्थित घर लौट रहे थे।

अभी कुछ दिन पहले गाजियाबाद की मसूरी पुलिस ने आकाश नगर कालोनी से गौरव चंदेल की कार लावारिस हालत में खड़ी बरामद की थी। बरामदगी के वक्त कार का दरवाजा लॉक था।हफ्ते भर पहले गाजियाबाद के चिराग अग्रवाल की कार को पुलिस ने बरामद किया था।यह कार उसी जगह से लावारिस हालत में बरामद की गई, जहां से गौरव चंदेल की कार मिली थी। पुलिस ने आशंका जताई है कि गौरव चंदेल के कातिलों के तार गाजियाबाद से जुड़े हो सकते हैं।

यह पढ़ें...शाहरुख खान ने हिंदू-मुस्लिम को लेकर दिया बड़ा बयान

गाजियाबाद पुलिस ने मसूरी थाना क्षेत्र में आकाश नगर इलाके में गौरव चंदेल की कार से करीब 1 किलोमीटर दूरी पर चिराग अग्रवाल की टियागो कार को बरामद किया। कार की नंबर प्लेट बदली गई थी, लेकिन कार पर लगे स्टिकर पर कार का सही नंबर लिखा हुआ मिला।

दफ्तर से लौटते वक्त रात में रहस्यमय हालात में कार के साथ गायब हो गए थे। बाद में उनका शव परिजनों ने ढूंढा था। पुलिस ने रात में कोई कार्रवाई करने से मना कर दिया था और लोगों को थाने से बैरंग वापस भेज दिया था। इसके बाद गौरव के घर वालों ने ही उनका शव बरामद किया था। हत्यारे गौरव के शव को मौके पर ही फेंक गए थे। जबकि गौरव की एकदम नई कीमती कार हत्यारे अपने साथ ले गए।

suman

suman

Next Story