सेना को बड़ी कामयाबी: भून दिया गोलियों से, टॉप कंमाडर समेत 3 आतंकी किए ढेर

ताजा खबर मिली है कि पुलवामा जिले के कंगन गांव में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरु हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, सेना ने इस मुठभेड़ में आतंकी संगठन जैश-ए – मोहम्मद के टॉप कमांडर सहित 3 आतंकियों को मार गिराया है।

नई दिल्ली। बुधवार यानी आज सुबह दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में भारतीय सेना को आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली है। सेना के जवानों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। सर्च ऑपरेशन के चलते पूरे इलाके को घेर लिया गया है। ताजा खबर मिली है कि पुलवामा जिले के कंगन गांव में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरु हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, सेना ने इस मुठभेड़ में आतंकी संगठन जैश-ए – मोहम्मद के टॉप कमांडर सहित 3 आतंकियों को मार गिराया है।

ये भी पढ़ें…पान का जायका हुआ दुर्लभः अनुदान भी पान की खेती को नहीं दे सका जीवनदान

जैश-ए – मोहम्मद का टॉप कमांडर ढेर

सर्च ऑपरेशन में चलते सुरक्षाबलों और आंतकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में भारतीय सेना के जाबांजो ने जैश-ए – मोहम्मद के टॉप कमांडर समेत 3 आतंकियों को मार गिराया है। सेना को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है, कि इतने कम समय में सेना ने नापाकों का खात्मा कर दिया।

बता दें, आतंकियों के छिपे होने की खबर सुरक्षाबलों को इनपुट के जरिए मिली थी। जिसके बाद आज सुबह से ही सेना आंतकियों को खोज रही थी। सेना ने सुबह से ही दोनों गांवों को घेर लिया है हालांकि सर्च अभियान अभी जारी है।

दो आतंकियों को मारा

कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल में भारतीय सुरक्षाबलों ने बीते मंगलवार को दो आतंकियों को मारा था। साथ ही कश्मीर के अवंतीपोरा के साईमोह गांव में भी आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी।

ये भी पढ़ें…UP में 24 घंटे में आए इतने कोरोना के मामले, अब तक 5078 मरीज हुए ठीक

खबर मिलने के बाद से भारतीय सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। भारतीय सेना के जवानों ने आतंकियों से हथियार डालने की बात कही थी, लेकिन आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी।

भारी गोला-बारूद बरामद

सेना के जवानों और आतंकियों के बीच कई घंटों की फायरिंग के बाद सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया था। मारे गए आतंकियों के पास से सुरक्षाबलों ने भारी गोला-बारूद बरामद किए थे।

साथ ही ये भी बताया जा रहा था कि दोनों आतंकी अंसार गजावत-उल-हिंद (एजीएच) आतंकी संगठन के लिए काम करते थे। पुलवामा जिले में लगातार तीसरे दिन एनकाउंटर किया गया था।

ये भी पढ़ें…लद्दाख में तनाव बढ़ा: चीन को जवाब देने के लिए मिराज और सुखोई तैनात, टैंक भी भेजे

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App