×

बड़ा खतराः बिहार में घुसे छह प्रशिक्षित आतंकवादी, अलर्ट पर पुलिस प्रशासन

देश में जारी कोरोना संकट के बीच बिहार में जैश-ए-मोहम्मद के पांच से छः आतंकियों के दाखिल होने की खबर मिली है। जिसके बाद से बिहार प्रशासन सकते में आ गया है।

Aradhya Tripathi
Published on: 29 Jun 2020 9:09 AM GMT
बड़ा खतराः बिहार में घुसे छह प्रशिक्षित आतंकवादी, अलर्ट पर पुलिस प्रशासन
X

पटना: पूरा देश इस समय कोरोना वायरस के प्रकोप से जूझ रहा है। देश में आये दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। लेकिन इस बीच बिहार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। देश में जारी कोरोना संकट के बीच बिहार में जैश-ए-मोहम्मद के पांच से छः आतंकियों के दाखिल होने की खबर मिली है। जिसके बाद से बिहार प्रशासन सकते में आ गया है। पुलिस मुख्यालय के सूत्रों के हवाले से यह जानकारी साझा की गई है।

राज्य में 5-6 जैश के आतंकियों की खबर

बिहार वैसे भी इस समय दोहरे संकट से जूझ रहा है। राज्य में एक तो कोरोना वायरस ने अपना आतंक मचा कर रखा है। दूसरी ओर मानसून शुरू होते ही राज्य में बारिश ने लोगों का जीना हराम कर रखा है। आधे से ज्यादा बिहार बाढ़ की चपेट में आ चुका है। बिहार वासियों की मुश्किलें कम नहीं हो रहीं हैं। इस बीच एक और संकट बिहार पर आ पड़ा है। बिहार में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों के होने की खबर से पूरे प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। इसको देखते हुए स्पेशल ब्रांच ने अलर्ट जारी किया है।

ये भी पढ़ें- बड़ा आतंकी हमला: स्टाॅक एक्सचेंज में ऐसे घुसे आतंकी, तस्वीरें आईं सामने

मुजफ्फरपुर सहित उत्तर बिहार के सभी जिलों को अलर्ट जारी किया गया है। सूत्रों के अनुसार, सभी आतंकी पाकिस्तान सेना से प्रशिक्षित हैं। आतंकवादी नेपाल के रास्ते बिहार में दाखिल हुए हैं। इस सूचना के बाद से पूरे राज्य में माहौल काफी दहशत का बना हुआ है। आपको बता दें कि बिहार में चुनाव भी आने वाले हैं। ऐसे में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों का होना किसी बड़े खतरे की घंटी हो सकता है।

स्पेशल ब्रांच ने सभी जिलों को किया एलर्ट

इस सूचना की जानकारी होने के बाद बिहार के स्पेशल ब्रांच के एसपी ने इस बाबत सभी जिलों के एसपी को भेजे अपने गोपनीय पत्र में इस बात का खुलासा किया है। पत्र के अनुसार, सेंट्रल इंटेलीजेंस से मिली सूचना के अनुसार पाक प्रशिक्षित 20-25 की संख्या में यह आतंकी भारत में बड़ी आतंकी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं।

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन की मुसीबतः नेशनल फुलबॉलर लगा रहा सब्जी का ठेला

इनमें से पांच से छह आतंकी नेपाल के रास्ते बिहार में आए हैं। जानकारी के मुताबिक, आतंकियों के निशाने पर कई राजनेता और प्रमुख सावर्जनिक स्थल हैं। इसके अलावा भी कई दिशानिर्देश जारी किए गए हैं। फिलहाल सभी जिलों को एलर्ट पर कर दिया गया है।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story