×

रो रहा बिहार: 24 घंटों में दो दर्दनाक हादसे, कुल 11 की मौत, बेहद डरावना नजारा

बिहार के कटिहार जिले में 24 घंटों के अंदर दो बड़े हादसे हुए। जिसमे 11 लोगों की मौत हो चुकी है। जहां बीते दिन कटिहार में 5 लोगों ने दम तोड़ दिया तो वहीं आज भीषण हादसे में 6 लोगों की जान चली गयी।

Shivani Awasthi
Published on: 23 Feb 2021 4:03 AM GMT
रो रहा बिहार: 24 घंटों में दो दर्दनाक हादसे, कुल 11 की मौत, बेहद डरावना नजारा
X

पटना- बिहार के कटिहार जिले में 24 घंटों के अंदर दो बड़े हादसे हुए। जिसमे 11 लोगों की मौत हो चुकी है। जहां बीते दिन कटिहार में 5 बैंड पार्टी से जुड़े लोगों ने ऑटो ट्रक की टक्कर में दम तोड़ दिया तो वहीं आज सुबह जिले के कुर्सेला थाना क्षेत्र में भीषण हादसे में 6 लोगों की जान चली गयी। जानकारी के मुताबिक, यहां ट्रक की स्कार्पियों से भिड़ंत हो गयी।

कटिहार में ट्रक और स्कार्पियो की टक्कर, 6 लोगों की मौत

मामला बिहार के कटिहार जिले के कुर्सेला थाना क्षेत्र के एनएच 31 के पास का है। यहां मंगलवार की सुबह सड़क हादसा हो गया। तेज तफ्तार स्कॉर्पियो और ट्रक की टक्कर हो गयी। हादसे में 6 लोगों की मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि स्कार्पियो सवार लोग समस्तीपुर जिला के रोसड़ा के रहने वाले थे।

सभी बेटी की शादी के लिए रिश्ता देखने आए थे, इस दौरान ट्रक से हुई जोरदार टक्कर में स्कॉर्पियो में सवार 9 लोगों में से 6 की मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मरने वालों की पहचान कैलाश महतो, सिद्धि महतो, नंदलाल महतो, अर्जुन महतो, सुंदरी महतो और अजय महतो के तौर पर हुई है। हादसे में घायल हुए लोगों का फिलहाल इलाज जारी है।

road accident

बता दें कि इसके पहले सोमवार को भी कटिहार जिले मे 5 लोगों की मौत हो गई थी। यहां पोठिया थाना क्षेत्र के समेली खैरा बहियार के पास आज सड़क हादसा हो गया था। यात्रियों से भरी एक अनियंत्रित ऑटो सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ गयी। जोरदार टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गयी। हादसे से चीख पुकार मच गयी। मौके पर स्थानीय लोगों और पुलिस ने पहुँच कर घायलों को बचाया।

ये भी पढ़ेँ- मां-बेटा लड़ रहे जिंदगी और मौत की जंग, बेटी का शव हाईवे पर रख हो रहा प्रदर्शन

5 लोगों की मौके पर मौत, पांच घायल

पुलिस ने पाँचों मृतक के शवों को कब्जे में लेकर मॉर्चरी भेज दिया। शुरूआती जानकारी में पता चला की ये लोग पुर्णिया से बैंड पार्टी बाजा कर लौट रहे थे। पांच की मौत के साथ अन्य 5 लोग घायल बताए जा रहे हैं। हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा जा रहा है।

ट्रक का टायर फटा, अनियंत्रित होकर पिकअप से भिड़ा

इसके पहले राजस्थान में भी 4 मौते होने का मामला सामने आया है। मामला चूरू जिले का है, बताया जा रहा है कि यहां बीती शाम तारानगर-सरदारशहर रोड पर बुचावास गांव दर्दनाक हादसा हो गया। एक चलते ट्रक का टायर अचानक फट जाने से वह अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे पिकअप में टकरा गयी। जब ये हादसा हुआ तो पिकअप में कई लोग सवार थे, जिसमे से चार की मौत हो गयी और 17 लोग घायल हो गए। हादसे में मारे गये सभी चारों लोग हरियाणा के रहने वाले थे। इसके अलावा राजस्थान के भी लोग पिकअप में सवार थे।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story