गजब ढाए डॉन साहब! जेल में है इनका जलवा, खूब खाओ चिकन-मटन

बिहार की सीतामढ़ी जेल की है जहां से बर्थडे पार्टी मनाये जाने की खबर आयी है। इस पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जेल से चिकन-मटन पार्टी की ऐसी तस्वीरें अक्सर आती हैं जिसमें कभी डांस और कभी असलहा लहराते हुए सेल्फी वाले फोटोज आते हैं ।

Published by SK Gautam Published: September 1, 2019 | 2:28 pm
Modified: September 1, 2019 | 4:06 pm

बिहार: चोरी और हत्या जैसे कई सारे जुर्म करने के बाद प्रदेश के जेलों में बंद कैदियों की करतूतों की विडियो जेल के अंदर से आये दिन वायरल होते रहते हैं । विडियो से यह पता चलता है कि जेल प्रशासन कितना चौकन्ना है । जेलों के अंदर होने वाली पार्टी और ‘पिकनिक’ मनाने की कहानियां जगजाहिर हैं ।

एक ऐसी ही घटना बिहार की सीतामढ़ी जेल की है जहां से बर्थडे पार्टी मनाये जाने की खबर आयी है। इस पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जेल से चिकन-मटन पार्टी की ऐसी तस्वीरें अक्सर आती हैं जिसमें कभी डांस और कभी असलहा लहराते हुए सेल्फी वाले फोटोज आते हैं ।

ये भी देखें : खुशनसीब होंगे! जो यहां पहुंच गये, अगर किया इस वॉशरुम का इस्तेमाल

पिंटू तिवारी के साथ हैं दो और कुख्यात अपराधी

यह पार्टी सीतामढ़ी जेल में बंद कुख्यात पिंटू तिवारी के जन्मदिन के मौके पर मनाई गई। बर्थडे पार्टी के इस वीडियो में कुख्यात धीरज जायसवाल और सत्येन्द्र कुमार भी दिखाई दे रहे हैं ।

पिंटू तिवारी दरभंगा के इंजीनियर डबल मडर्र केस में सीतामढ़ी जेल में बंद है। सबसे पहले बैलून की सजावट के बीच पिंटू केक काटता है। इस दौरान केक के बगल में मिठाइयों से भरा एक ट्रे भी दिखाई देता है, जिसे केक काटने के बाद कैदियों के बीच बांटा जाता है। बर्थडे पार्टी के बाद वहां के कैदियों को चिकन पार्टी भी दी जाती है और पंगत भी लगता है। इस दौरान कैदी न केवल चिकन-चावल और सलाद का लुत्फ उठाते हैं, बल्कि पूरी पार्टी को मोबाइल फोन में कैद भी करते हैं।

डॉन के खास साथी जमकर लजीज दावत का मजा लेते हैं

केक से लेकर मिठाई के बाद डॉन की इस पार्टी में मछली और मटन की दावत भी होती है और डॉन के खास साथी जमकर लजीज दावत का मजा लेते हैं। वीडियो को लेकर एक बार फिर से सीतामढ़ी जेल प्रशासन पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

ये भी देखें : आतंकी बिना फोन-इंटरनेट के कैसे कश्मीर में चला रहे खतरनाक नेटर्वक

फिलहाल यह जांच का विषय है। इन सबके बीच सिस्टम पर सवाल खड़े हो रहे हैं कि जेल में आखिरकार कैदियों को उनके इच्छानुसार सामान की आपूर्ति कैसे हो रही है।

पिंटू तिवारी उर्फ पिंटू झा मारे गए कुख्यात अपराधी संतोष झा का शूटर

पिंटू तिवारी उर्फ पिंटू झा इलाके का कुख्यात अपराधी है। तीस साल के इस अपराधी को जुर्म का बेताज बादशाह बताया जाता है। वह दरभंगा में हुए डबल इंजीनियर मर्डर कांड का आरोपी है। जानकारी के मुताबिक, सीतामढ़ी जेल में उसकी तूती बोलती है। पिंटू तिवारी उर्फ पिंटू झा मारे गए कुख्यात अपराधी संतोष झा का शूटर भी बताया जाता है।

 

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App