×

लॉकडाउन में शूटिंग! पूर्व BJP सांसद यहां बनवा रहे थे भोजपुरी फिल्म, हो गई FIR

बहुत से ऐसे जिम्मेदार लोग इसकी धज्जियां उड़ाने में लगे हैं। इसी संबंध में एक मामला सुपौल के पूर्व सांसद और बीजेपी के नेता विश्वमोहन कुमार लॉकडाउन का मजाक उड़ाते हुए अपने इलाके और घर में फिल्म की शूटिंग करवा रहे थे।

SK Gautam
Published on: 31 March 2020 12:10 PM GMT
लॉकडाउन में शूटिंग! पूर्व BJP सांसद यहां बनवा रहे थे भोजपुरी फिल्म, हो गई FIR
X

सुपौल: पूरे विश्व में कोरोना के कारण फैली महामारी से बचने में लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे भारत में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा की है। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग के लिए लगातार प्रेरित कर रहे हैं। बहुत से ऐसे जिम्मेदार लोग इसकी धज्जियां उड़ाने में लगे हैं। इसी संबंध में एक मामला सुपौल के पूर्व सांसद और बीजेपी के नेता विश्वमोहन कुमार लॉकडाउन का मजाक उड़ाते हुए अपने इलाके और घर में फिल्म की शूटिंग करवा रहे थे। जहां सैकड़ों की तादाद में फिल्म में काम करने वाले लोग और गांववाले शामिल थे।

पूर्व सांसद के आवासीय परिसर में हो रही थी फिल्मी की शूटिंग

बता दें कि विश्वमोहन कुमार सुपौल जिले के कद्दावर नेता माने जाते हैं। सांसद बनने से पहले वह बिहार सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं। सुपौल में पूर्व सांसद के आवासीय परिसर में लॉकडाउन के बीच हो रही फिल्मी शूटिंग पर एसपी मनोज ने सख्त एक्शन लेते हुए फिल्म प्रोड्यूसर और पूर्व सांसद विश्वमोहन के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया था।

ये भी देखें: सुप्रीम कोर्ट पहुंचा कोरोना वायरस का मामला, याचिका दायर कर की गई ये बड़ी मांग

भोजपुरी फिल्म 'इश्क-दीवाना' की शूटिंग हो रही थी

थाना इंचार्ज ने पूर्व सांसद सहित प्रोड्यूसर पर मामला दर्ज होने की जानकारी दी। पुलिस ने फिल्म बनाने वाली कंपनी के कैमरे भी जब्त कर लिए हैं। लॉक डाउन के बावजूद भोजपुरी फिल्म 'इश्क-दीवाना' की शूटिंग चल रही थी, जिसे देखने के लिए कोरोना लॉक डाउन के बीच देखने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा थी।

इसके बाद किसी ने मामले की शिकायत सदर एसडीओ को दी। एसडीओ सदर ने पीपरा के बीडीओ और सीओ को जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिया गया। लेकिन बीडीओ पीपरा ने अपने आला अधिकारी को झूठी जानकारी दी और किसी तरह की फिल्म शूटिंग से इनकार कर दिया।

ये भी देखें: शेयर बाजार में आई तेजी, 1028 अंक उछलकर बंद हुआ सेंसेक्स

फिल्म के प्रोड्यूसर पर मामला दर्ज

लेकिन स्थानीय लोग इस बात की शिकायत लगातार करते रहे, जिसके बाद एसपी ने खुद रतौली गांव पहुंच कर मामले की जांच की तो सारी कहानी सामने आ गई। एसपी के आदेश पर फिल्म के प्रोड्यूसर पर पीपरा थाना में मामला दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। इस बारे में एसडीओ कयूम अंसारी ने बताया कि मामले की गंभीरता से कार्रवाई की जा रही है। गौरतलब है कि भारत में कोरोना वायरस के मरीजों की तादाद 1400 को पार कर गई है और 41 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story