×

बंगाल में BJP जीतेगी 23 सीटें, TMC की होगी हार: अमित शाह

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को बंगाल के अलीपुरद्वार में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पश्मिम बंगाल की सरकार और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि उनकी पार्टी बंगाल में 23 सीटें जीतेगी।

Dharmendra kumar
Published on: 29 March 2019 9:38 AM GMT
बंगाल में BJP जीतेगी 23 सीटें, TMC की होगी हार: अमित शाह
X

कोलकाता: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को बंगाल के अलीपुरद्वार में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पश्मिम बंगाल की सरकार और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि उनकी पार्टी बंगाल में 23 सीटें जीतेगी।

अमित शाह ने कहा कि यह चुनाव विकास के लिए है। सुरक्षा के लिए है और बंगाल के लिए अस्तित्व का है। बंगाल में लोकतंत्र नहीं है। संस्कृति को तृणमूल सरकार ने नष्ट कर दिया है।

यह भी पढ़ें...सारदा चिटफण्ड: SC ने CBI के असहयोग के आरोपों पर वोडाफोन, एयरटेल से मांगा जवाब

अमित शाह ने कहा कि बंगाल में ममता दीदी ने जिस तरह से सरकार चलाई है, उसने बंगाल की संस्कृति, सभ्यता को तबाह करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि बंगाल में तृणमूल कांग्रेस ने लोकतंत्र को समाप्त करने का काम किया। बंगाल की अस्मिता को समाप्त करने का काम किया है।

यह भी पढ़ें...लोकसभा चुनाव: BJP ने जारी की प्रत्याशियों की 12वीं लिस्ट, देखें किसे मिला टिकट

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि बंगाल की संस्कृति को समाप्त करने का काम किया है। तृणमूल कांग्रेस को जमीन के अंदर से निकाल के फेंकने का एक मौका आया है। उन्होंने कहा कि बंगाल में विधवा पेंशन चाहिए, किसान क्रेडिट कार्ड चाहिए, धान की खरीदी इन सबसे लिए टॉल टैक्स देना होता है। टॉल टैक्स प्रथा से बंगाल की जनता त्राहिमाम कर रही है।

यह भी पढ़ें...लोकसभा चुनाव में उठाएंगे सबरीमला मंदिर का मुद्दा :केरल भाजपा

अमित शाह ने कहा कि मां, माटी और मानुष ये नारा दीदी ने दिया था, कम्युनिस्ट से बचने के लिए दीदी को लाए थे, आज सबको लगता है कम्युनिस्ट अच्छे थे। मां में से ममता चली गई, माटी घुसपैठियों को दे दी और मानुष को हिंसा से तृप्त करके मौत के घाट उतारने का काम तृणमूल कांग्रेस ने किया है।

अमित शाह के भाषण की मुख्य बातें...

पिछले चुनाव में 37% लोगों को ममदा दीदी ने वोट ही नहीं देने दिया।

बीजेपी के 80 कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतार दिया।

आज ममता दीदी कान खोल के सुन लो मैं आपको बताने आया हूं कि जितने गुंडे उतारना है उतार दो, इस बार तृणमूल कांग्रेस हारने वाली है।

ममता दीदी को लगता है उनकी नैय्या घुसपैठियों से पार होगी।

मोदी जी की सरकार फिर से आने वाली है। हम एनआरसी लाएंगे और एक-एक घुसपैठिए को बाहर करेंगे।

मोदी जी ने देश में गरीबों के लिए शौचालय बनाए, पक्के घर बनाए, बिजली दी, स्वास्थ्य सेवाएं दी।

ममता दीदी ने गरीबों के लिए क्या किया, इसका हिसाब वो जनता को दें।

पिछले दिनों ममता दीदी का चेहरा गुस्से से लाल था, हमने पूछा कि क्या हुआ तो पत्रकारों ने कहा कि मोदी जी ने जो पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक कर आतंकियों को मारा है, इसलिए ममता दीदी गुस्सा हैं।

विपक्षियों के लिए देश महत्वपूर्ण नहीं है, इनके लिए आतंकवाद का सफाया, देश की सुरक्षा महत्वपूर्ण नहीं है। इनके लिए घुसपैठिए महत्वपूर्ण है, इनका वोट बैंक बचाना महत्वपूर्ण है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story