×

कांग्रेस ने वोट के लिए हिंदूओं को किया कलंकित, मांगे माफी: अरुण जेटली

समझौता ट्रेन धमाके मामले में स्वामी असीमानंद और तीन अन्य आरोपियों को कोर्ट ने बरी कर दिया है। इस फैसले की काॅपी सार्वजनिक होने के बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है।

Dharmendra kumar
Published on: 29 March 2019 8:46 AM GMT
कांग्रेस ने वोट के लिए हिंदूओं को किया कलंकित, मांगे माफी: अरुण जेटली
X

नई दिल्ली: समझौता ट्रेन धमाके मामले में स्वामी असीमानंद और तीन अन्य आरोपियों को कोर्ट ने बरी कर दिया है। इस फैसले की काॅपी सार्वजनिक होने के बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है। वित्त मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली ने कहा कि कांग्रेस ने वोट के लिए जानबूझकर हिंदू आतंकवाद शब्द का इस्तेमाल किया और हिंदू आतंकवाद की थ्योरी पेश की थी।

यह भी पढ़ें...TIPS: पढ़ाई के बाद घर के इंटीरियर में आता है ये काम, इससे मिलता है घर को नया लुक

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि इस केस में आरोपियों के खिलाफ कोई सबूत नहीं था। सिर्फ हिंदू समाज को कलंकित किया गया। इसकी जिम्मेदार कांग्रेस और यूपीए सरकार है। कोई भी समाज इनको माफ नहीं करेगा। मासूमों की जान गई, लेकिन सही लोगों की जांच नहीं की गई।

यह भी पढ़ें...लोकसभा चुनाव 2019: साहिब के घर में ही बसपा तलाश रही जमीन

जेटली ने कहा कि राजनीतिक लाभ लेने के लिए कांग्रेस ने फर्जी थ्योरी बनाई और हिंदू आतंकवाद बोलकर पूरे हिंदू समाज को कलंकित किया गया। उन्हें पूरे समाज से माफी मांगनी चाहिए।

यह भी पढ़ें...पश्चिमी यूपी में मुस्लिम मतदाता तय करेंगे चुनावी नतीजे

यूपीए और कांग्रेस के कार्यकाल में जब कोई सबूत नहीं था, तब हिंदू आतंकवाद बोलकर, हिंदू समाज को कलंकित कर देना इतिहास में पहली बार हुआ। इस तरह के 3-4 मुकदमे बनाए गए, जिसमें से एक भी टिक नहीं पाया।

बता दें कि अदालत ने समझौता ब्लास्ट मामले में चारों आरोपियों- स्वामी असीमानंद, लोकेश शर्मा, कमल चौहान और राजिंदर चौधरी को 20 मार्च को बरी कर दिया था।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story