×

BJP CEC की बैठक, बंगाल चुनाव के लिए 4 और उम्मीदवारों की लिस्ट जारी

पश्चिम बंगाल चुनाव में तीसरे और चौथे चरण के मतदान के लिए बीजेपी ने पहले ही उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक, अब बचे हुए बीजेपी उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा के लिए बुधवार को दिल्ली में बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई।

Newstrack
Published on: 17 March 2021 5:39 PM GMT
BJP CEC की बैठक, बंगाल चुनाव के लिए 4 और उम्मीदवारों की लिस्ट जारी
X
बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, पार्टी चीफ जेपी नड्डा समेत बीजेपी के कई बड़े नेता शामिल हुए। इस बैठक में बचे उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा की गई।

नई दिल्ली: आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति (CEC) की बुधवार को बैठक हुई। इस बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, पार्टी चीफ जेपी नड्डा समेत बीजेपी के कई बड़े नेता शामिल हुए। इस बैठक में बचे उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा की गई।

इस बैठक के बीच बीजेपी ने पश्चिम बंगाल चुनाव के लिए अपने 4 उम्मीदवारों के नाम जारी किए। इस लिस्ट में बरुईपुर पूर्बा से चंदन मंडल को मैदान में उतारा गया है। फाल्टा से बिधान परुई को, उलूमबेरिया दक्षिण से पापिया अधिकारी को और जगतबल्लपुर से अनुपम घोष को टिकट मिला है।

बता दें कि पश्चिम बंगाल चुनाव में तीसरे और चौथे चरण के मतदान के लिए बीजेपी ने पहले ही उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक, अब बचे हुए बीजेपी उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा के लिए बुधवार को दिल्ली में बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई।

ये भी पढ़ें...TMC का घोषणापत्र जारी: ममता ने थपथपाई खुद की पीठ, खोला वादों का पिटारा

इस बैठक में बचे हुए उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा की गई। इससे पहले बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ हुई। इसमें भी कई बड़े नेता शामिल रहे।

ये भी पढ़ें...बंगाल में बोले राजनाथ सिंह: जैसे गांगुली लगाते हैं छक्के, वैसे ही जीतेगी यहां BJP

बंगाल बीजेपी के वरिष्ठ नेता रात में दिल्ली पहुंच गए थे। बंगाल में आठ चरणों में 27 मार्च, एक अप्रैल, 6 अप्रैल, 10 अप्रैल, 17 अप्रैल, 22 अप्रैल, 26 अप्रैल और 29 अप्रैल को मतदान होगा। 2 मई को चुनाव परिणाम आएगा। पश्चिम बंगाल विधानसभा का कार्यकाल 30 मई 2021 को पूरा हो रहा है, ऐसे में 30 मई से पहले नई सरकार के गठन की प्रकिया पूरी करनी है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story