×

कोरोना का इलाज 'हनुमान चालीसा': BJP सांसद का अजीब बयान, बोली- रोज करें पाठ

भाजपा सांसद ने एक अजीबोगरीब बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस की महामारी को खत्म करने के लिए हनुमान चालीसा का पाठ करें।

Shivani
Published on: 26 July 2020 6:13 AM GMT
कोरोना का इलाज हनुमान चालीसा: BJP सांसद का अजीब बयान, बोली- रोज करें पाठ
X

भोपाल: कोरोना संकट के बीच भाजपा सांसद ने एक अजीबोगरीब बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस की महामारी को खत्म करने के लिए हनुमान चालीसा का पाठ करें। दरअसल ऐसी सलाह मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने दी है।

BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने हनुमान चालीसा का पाठ करने का किया आह्वान

मध्य प्रदेश के भोपाल लोकसभा सीट की बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कोरोना को खत्म करने को लेकर लोगों का आह्वान किया। उन्होंने सलाह दी कि देश से कोरोना वायरस की महामारी को समाप्त करने के लिए वे ‘हनुमान चालीसा’ का पाठ करें। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की कि 25 जुलाई से 5 अगस्त तक रोजाना शाम 7:00 बजे अपने घरों में हनुमान चालीसा का पांच बार पाठ करें। उन्होंने हवाला दिया कि इससे देश में कोरोना वायरस खत्म हो जाएगा।

हनुमान चालीसा करने से कोरोना खत्म

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने ट्वीट कर लिखा, 'आइए हम सब मिलकर कोरोना महामारी को समाप्त करने के लिए लोगों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना के लिए एक आध्यात्मिक प्रयास करें। आज 25 से 5 अगस्त तक प्रतिदिन शाम 7:00 बजे अपने घरों में हनुमान चालीसा का 5 बार पाठ करें। 5 अगस्त को अनुष्ठान का रामलला की आरती के साथ घरों में दीप जलाकर समापन करें।'

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबर: अनलॉक-3 में खुलेंगे सिनेमा हॉल! इन पर पाबंद रहेगी जारी



ये भी पढ़ेंः सैनिटाइज़र खतरनाक: स्वास्थ्य मंत्रालय की बड़ी चेतावनी, न करें अधिक इस्तेमाल

राम मंदिर निर्माण से खत्म होगा कोरोना

बता दें कि इसके पहले एमपी के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने भी कोरोना पर अजीबोगरीब बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि राम मंदिर का निर्माण शुरू होने से कोरोना ठीक हो जाएगा। उन्होंने कहा, ' राम ने मनुष्य कल्याण और उस समय दैत्यों के संहार के लिए अवतार लिया था। जैसे ही राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा, कोरोना महामारी का भी विनाश हो जायेगा।'

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story