×

BJP सांसद की मौत का राज: 100 सेकेंड की कॉल में छिपा है सच, जानें किससे हुई बात

भाजपा सांसद रामस्वरूप शर्मा ने आखिरी बार अपनी पत्नी से बात की थी। ऐसा कहा जा रहा है कि इस 100 सेकेंड की कॉल में ही उनकी मौत का राज छिपा है।

Shreya

By Shreya

Published on 18 March 2021 5:49 AM GMT

BJP सांसद की मौत का राज: 100 सेकेंड की कॉल में छिपा है सच, जानें किससे हुई बात
X
BJP सांसद की मौत का राज: 100 सेकेंड की कॉल में छिपा है सच, जानें किससे हुई बात
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

नई दिल्ली: हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद रामस्वरूप शर्मा (BJP leader Ramswaroop Sharma) ने कल यानी बुधवार को संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। उनका शव उनके दिल्ली स्थित निवास स्थान पर फंदे से लटका हुआ मिला। फिलहाल उनकी खुदकुशी की आशंका जताई जा रही है। पुलिस भी जोरो शोर से मामले की जांच में जुट गई है।

100 सेकेंड की कॉल में मौत का राज

भाजपा सांसद के यूं अचानक दुनिया को अलविदा कह देने से हर कोई हैरान है और उनके सुसाइड के पीछे की वजह को जानना चाहता है। इस बीच पता चला है कि रामस्वरूप शर्मा ने मौत से पहले आखिरी बार अपनी पत्नी चंपा शर्मा (Champa Sharma) से बात की थी। पत्नी चंपा से उनकी करीब एक मिनट 40 सेकेंड यानी कुल 100 सेकेंड तक बातचीत हुई थी।

यह भी पढ़ें: एग्जाम रद्द: सरकार का बड़ा फैसला, यहां छात्र होंगे अगली क्लास के लिए प्रमोट

Ramswaroop-Sharma (फोटो- सोशल मीडिया)

पत्नी से की थी आखिर बार बात

अब ऐसा कहा जा रहा है कि इस कॉल में ही उनकी खुदकुशी का राज छिपा है। हालांकि दिल्ली पुलिस ने बताया पत्नी से शुरूआती पूछताछ में सामने आया है कि सांसद ने उनसे घरेलू बातें की थी। रामस्वरूप शर्मा ने अपने व्हाट्सएप व मैसेज पर भी किसी से बात नहीं की थी। यहां तक कि उन्होंने आखिरी बार 15 मार्च यानी सोमवार को व्हाट्सएप चलाा था।

यह भी पढ़ें: सब्जी-राशन की दुकानें भी बंदः कोरोना विस्फोट से खतरा बढ़ा, जिम पर फिर प्रतिबंध

इस बारे में पत्नी से हुई थी बातचीत

वहीं, नई दिल्ली जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, शर्मा की पत्नी ने पुलिस को बताया कि सांसद ने उनसे घरेलू बातें की थी। जैसे कि धार्मिक यात्रा से कब वापस लौटे, दवाइयां ली या नहीं और खाना खाया या नहीं, इसे लेकर ही बात की थी। उनकी पत्नी का कहना है कि सांसद ने उन्हें किसी बात की परेशानी के बारे में नहीं बताया था। बताया जा रहा है कि पुलिस फिर से चंपा शर्मा से पूछताछ करेगी।

Ramswaroop Sharma (फोटो- सोशल मीडिया)

फिलहाल नार्थ एवेन्यू थाना पुलिस ने सांसद के मोबाइल को जब्त कर लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया था। वहीं, पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों ने भी खुदकुशी करने की ही आशंका जताई है। बता दें कि परिजन देर रात को शव को लेकर मंडी, हिमाचल के लिए रवाना हो गए थे।

यह भी पढ़ें: बीजेपी सांसद पर हमलाः घर के पास फेंके बम, बंगाल चुनाव से पहले खतरे में नेता

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story