×

बीजेपी सांसद का बीच सड़क पर धरना, ममता सरकार पर लगाया बड़ा आरोप

बीजेपी सांसद ने ये आरोप लगाया कि कोरोना महामारी के इस संकट के समय के बीच पुलिस उन्हें अपने क्षेत्रों में जाकर लोगों की सेवा करने तक का मौका नहीं दे रही है।

Aradhya Tripathi
Published on: 28 April 2020 11:34 AM GMT
बीजेपी सांसद का बीच सड़क पर धरना, ममता सरकार पर लगाया बड़ा आरोप
X

पूरा देश एक तरफ कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ जंग लड़ रहा है। लेकिन दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल की ममता सरकार और केंद्र सरकार के बीच भी आपसी तनाव जारी है। दोनों पार्टियां एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही हैं। ऐसे में अब बीजेपी नेता दिल्ली से लेकर बंगाल तक ममता बनर्जी के खिलाफ धरने पर बैठे हैं। कोई बीजेपी नेता अपने घर में धरना दे रहा है तो अब तो एक नेता जी बीच सड़क पर धरने पर बैठ गए हैं।

सड़क पर पल्ली बिछा कर शुरू किया धरना

बंगाल की बलूरघाट लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद सुकंता मजूमदार बीच सड़क पर फटता बिछा कर दिनाजपुर में धरने पर बैठ गए। इस धरने के पीछे भाजपा संसद ने आरोप लगाया कि जब भी वो अपने संसदीय क्षेत्र में निकलते हैं तो उन्हें हर जगह रोक लिया जाता है। सांसद ने आरोप लगाया कि उन्हें बेवजह बंगाल पुलिस द्वारा परेशान किया जाता है।

ये भी पढ़ें- कर्जे में डूबी Reliance: ऋणमुक्त होने के लिए अब करने जा रही ऐसा

इस बीच बीजेपी सांसद ने ये भी आरोप लगाया कि कोरोना महामारी के इस संकट के समय के बीच पुलिस उन्हें अपने क्षेत्रों में जाकर लोगों की सेवा करने तक का मौका नहीं दे रही है। धरने के साथ सांसद ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में एक पत्र लिख कर उन्हें रोकने का कारण भी पूछा। इससे पहले बीजेपी सांसद जॉन बारला को लॉकडाउन तोड़ने के आरोप में हाउस अरेस्ट किया गया है।

लगातार जारी है केंद्र और ममता सरकार की तनातनी

इस बीच केंद्र सरकार और ममता सरकार के बीच कोरोना को लेकर गलत जानकारी देने के मामले को लेकर लगातार तनाव जारी है। बंगाल सरकार की ओर से जहां केंद्र द्वारा भेजी गई कोविड-19 टीम को देश की सबसे असंवैधानिक टीम करार दिया गया। तो वहीं उस टीम की ने भी ममता सरकार पर कोरोना को लेकर सहयोग नहा करने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें- कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच नोडल अधिकारी ने क्वारनटीन सेंटर का किया निरीक्षण

वहीं केंद्र सरकार की और से बंगाल सरकार पर कोरोना संक्रमितों को लेकर गलत जानकारी देने का आरोप लगाया गया है। सरकार का कहना है कि बंगाल सरकार सही आंकड़ों को छुपा रही है। इससे पहले ममता बनर्जी के खिलाफ बीजेपी के दो नेता बाबुल सुप्रियो और कैलाश विजयवर्गी भी अपने अपने घर में धरना दे४ चुके हैं।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story