×

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच नोडल अधिकारी ने क्वारनटीन सेंटर का किया निरीक्षण

उत्तर प्रदेश के मेरठ में तेजी से बढ़ते मामलों के बीच आज जिले में नोडल अधिकारी व उत्तर प्रदेश के प्रमुख सचिव सिंचाई टी वेंकटेश ने क्वारनटीन सेंटर का निरीक्षण किया।

Shreya
Published on: 28 April 2020 11:14 AM GMT
कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच नोडल अधिकारी ने क्वारनटीन सेंटर का किया निरीक्षण
X
कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच नोडल अधिकारी ने क्वारनटीन सेंटर का किया निरीक्षण

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में तेजी से बढ़ते मामलों के बीच आज जिले में नोडल अधिकारी व उत्तर प्रदेश के प्रमुख सचिव सिंचाई टी वेंकटेश ने क्वारनटीन सेंटर का निरीक्षण किया। उन्होंने कोरोना महामारी के संबंध में क्वारनटीन सेन्टर बनाये गये खरखौदा स्थित डी0ए0वी0 कालेज का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि लोगों को क्वारनटीन करने के लिए क्वारनटीन सेन्टर बनाये गये हैं। साथ ही उन्होंने ये निर्देश भी दिए कि जो लोग भी क्वारनटीन सेन्टर में रखे जाएं उनको अच्छा भोजन व वातावरण उपलब्ध कराया जाए तथा वहां साफ-सफाई व सैनिटाईजेशन का विशेष ध्यान रखा जाए।

यह भी पढ़ें: दिल्ली वाले नहीं चख सकेंगे हरियाणा का स्वाद, सरकार ने फल-सब्जी पर लगाई रोक

महामारी से सभी को मिलकर लड़ना है

इस दौरान नोडल अधिकारी ने कहा कि कोरोना महामारी से सभी को मिलकर लड़ना है तथा इसको हराने में सभी का सहयोग आवश्यक है। आमजन लॉकडाउन व सोशल डिस्टेसिंग का अवश्य पालन करें। उन्होंने अब तक कोरोना की लड़ाई के लिए की गई व्यवस्थाओं पर संतोष व्यक्त किया।

क्वारनटीन सेन्टर में करीब 128 लोगों के रहने की व्यवस्था

वहीं उप जिलाधिकारी सदर अंकित खंडेलवाल ने बताया कि डी0ए0वी0 कालेज खरखौदा में बनाए गए क्वारनटीन सेन्टर में करीब 128 लोगों के रहने की व्यवस्था है। उन्होंने कहा कि यह शहर से दूर शांत व स्वच्छ वातावरण में स्थित है। यहां रखे जाने वाले व्यक्तियों को कोई परेशानी नहीं होगी। उन्होंने बताया कि जनसंकल्प शिक्षा समिति के द्वारा यह कालेज संचालित किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: शुरू होंगी ये सेवाएं: CM योगी ने औद्योगिक इकाइयों में काम काज का दिया आदेश

इस दौरान ये लोग भी रहे मौजूद

इस दौरान मेरठ डीएम अनिल ढींगरा, मुख्य विकास अधिकारी ईषा दुहन, अपर निदेषक स्वास्थ्य डा0 रेनू गुप्ता, अपर जिलाधिकारी प्रषासन राम चन्द्र, डा0 पी0पी0 सिंह, कालिज के डा0 राजीव आत्रे सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

रिपोर्टर: सादिक़ खान मेरठ

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

यह भी पढ़ें: सूरत में मजदूरों का हंगामा: कर रहे हैं ये मांग, लॉकडाउन के चलते फंसे

Shreya

Shreya

Next Story