×

BJP में शोक की लहर: नहीं रहे ये दिग्गज नेता, कोरोना से पाए गए थे संक्रमित

राज्यसभा सांसद और कर्नाटक बीजेपी के नेता अशोक गास्ती का गुरुवार को बेंगलुरु में निधन हो गया। हाल ही में उन्हें कोरोना संक्रमित पाया गया था।

Shreya
Published on: 17 Sep 2020 12:47 PM GMT
BJP में शोक की लहर: नहीं रहे ये दिग्गज नेता, कोरोना से पाए गए थे संक्रमित
X
55 वर्षीय गास्ती का निधन

नई दिल्ली: बीजेपी नेता अशोक गास्ती को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। राज्यसभा सांसद और कर्नाटक बीजेपी के नेता अशोक गास्ती का गुरुवार को बेंगलुरु में निधन हो गया। बता दें कि अभी हाल ही में उन्हें कोरोना संक्रमित पाया गया था। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें 2 सितंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आपको बता दें कि भाजपा नेता अशोक गास्ती ने इस साल 22 जुलाई को राज्यसभा सांसद के रूप में शपथ ली थी।

यह भी पढ़ें: चीन को झटके पे झटका: भारत सरकार का एक और बड़ा कदम, ड्रैगन की हालत खराब

18 साल की उम्र में थामा था पार्टी का दामन

अशोक गास्ती ने 18 साल की उम्र में ही भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया था। गास्ती कर्नाटक बीजेपी के युवा मोर्चा के अध्यक्ष भी रह चुके थे। यहीं नहीं कर्नाटक के रायचूर में बीजेपी को संगठिन और मजबूत बनाने का श्रेय गास्ती को ही जाता है। गास्ती पेशे से वकील रह चुके हैं। उनका गृह जिला रायचूर ही है। गास्ती के इस तरह चले जाने से पार्टी में शोक की लहर है।

यह भी पढ़ें:शाहरुख की हॉट बेटी: शॉर्ट ड्रेस में दिखीं बला की खूबसूरत, यहां देंखे तस्वीरें

ओम बिरला ने जताया दुख

गास्ती के निधन पर उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, लोकसभा स्पीकर ओम बिरला समेत ने ट्वीट कर दुख जताया है। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कर्नाटक के राज्यसभा सांसद अशोक गस्ती के असामयिक निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। परिवार के प्रति मेरी संवेदना।



यह भी पढ़ें: कंगना का चौंकाने वाला खुलासा: करीना कपूर और सारा अली फंस गई, देना होगा जवाब

कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी की कोरोना से मौत

बता दें कि इससे पहले मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के ब्यावरा से कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी की कोरोना के चलते मौत हो गई है। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनका दिल्ली के मेदांता हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था। उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था। बता दें कि अगस्त के तीसरे हफ्ते में गोवर्धन दांगी की पत्नी और बेटी कोरोना संक्रमित हुए थे, जिसके बाद दांगी की जांच कराने पर रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

यह भी पढ़ें: डायरी में सुशांत का राज: पन्नों में लिखी थी अपनी सच्चाई, झूठे थे सारे दावे

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story