×

कोरोना वायरस: इस बीजेपी सांसद ने बैन के नियमों की उड़ाई धज्जियां, जांच के आदेश

शुक्रवार को बीजेपी सांसद शोभा करंदलाजे प्रतिबंध के बावजूद मैसूर स्थित चामुंडेश्वरी मंदिर पहुंच गईं। प्रशासन ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं। बता दें कि कल आषाढ़ का आखिरी शुक्रवार था, कर्नाटक में हिन्दू समुदाय इस दिन को पवित्र मानता है और इस दिन मंदिरों में पूजा अर्चना करता है।

Newstrack
Published on: 18 July 2020 4:55 AM GMT
कोरोना वायरस: इस बीजेपी सांसद ने बैन के नियमों की उड़ाई धज्जियां, जांच के आदेश
X

नई दिल्ली : दिल्ली, महाराष्ट्र और यूपी के बाद कर्नाटक में कोरोना वायरस तेजी के साथ पांव पसार रहा है। जिसके चलते यहां प्रशासन लोगों के बाहर निकलने पर सख्ती बरत रहा है।

मंदिर और भीड़ भाड़ के स्थानों पर आने जाने की सख्त मनाही है। मंदिरों में प्रवेश वर्जित है। लेकिन बीजेपी सांसद यहां पर नियमों की धज्जियां उड़ाती हुई दिख रही हैं।

शुक्रवार को बीजेपी सांसद शोभा करंदलाजे प्रतिबंध के बावजूद मैसूर स्थित चामुंडेश्वरी मंदिर पहुंच गईं। प्रशासन ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

इस जिले में आए कोरोना के इतने मरीज, जानिए कितने हुए ठीक

बता दें कि कल आषाढ़ का आखिरी शुक्रवार था, कर्नाटक में हिन्दू समुदाय इस दिन को पवित्र मानता है और इस दिन मंदिरों में पूजा अर्चना करता है।

लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए मैसूर जिला प्रशासन ने मंदिर और राज्य के दूसरे प्रार्थना स्थलों को बंद रखने का आदेश जारी कर रखा है।

लेकिन उडुपी चिकमंगलूर से बीजेपी सांसद शोभा करंदलाजे ने इस आदेश की हवा निकाल दी। सांसद शोभा करंदलाजे ने केवल मंदिर पहुंचीं, बल्कि यहां पर भगवान के बकायदा दर्शन और पूजा भी की। मामला जब प्रशासन के संज्ञान में आया तो डीसी ने कहा है कि वे इस मामले की जांच करेंगे।

कोरोना से बचाएगा बच्चों का ये टीका, इलाज में ऐसे आएगा काम

कर्नाटक में 51422 कोरोना के केस

गौरतलब है कि देश के अन्य राज्यों की तरह ही कर्नाटक में भी कोरोना वायरस बड़ी ही तेजी के साथ बढ़ रहा है। यहां एक्टिव केस की संख्या 30661 है।

वही 19729 लोग इलाज के दौरान स्वस्थ होने के उपरांत घर को जा चुके हैं। अब तक 1032 लोगों की जान जा चुकी है।

इस वजह से सरकार ने यहां सार्वजनिक गतिविधियों पर रोक लगा रखी है। राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित कुल मरीजों की संख्या 51422 के पार पहुंच गई है।

कोरोना वायरस से मौत होने पर मरीज के शव को ट्रैक्टर चलाकर श्मशान ले गया डॉक्टर

Newstrack

Newstrack

Next Story