×

भाजपा-टीएमसी में टकराव तेज, दिलीप घोष ने कहा बंगाल का बदला लेंगे

उल्लेखनीय है कि हाल ही में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा जब पश्चिम बंगाल के दौरे पर गए थें तो उन पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया और उनकी कार पर भी पथराव किया।

Newstrack
Published on: 11 Dec 2020 10:03 AM GMT
भाजपा-टीएमसी में टकराव तेज, दिलीप घोष ने कहा बंगाल का बदला लेंगे
X
दिलीप घोष ने कहा कि हमें अपनी जिला इकाइयों से पहले दो चरणों के लिए 120-140 नाम मिले हैं। इसके अलावा सैकड़ों अन्य नाम हैं।

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले सत्ताधारी दल टीएमसी और सत्ता में आने को आतुर भाजपा के बीच लड़ाई और तेज हो गयी हे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने आज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बड़ा हमला किया। उन्होंने कहा कि ''हम बदलेंगे भी और बदला भी लेगे। वह यही नहीं रुके।'' उन्होंने यहां तक कहा कि, ''सब कुछ ब्याज समेत लौटाया जाएगा।''

ये भी पढ़ें:ममता पर हमला: अब गरजे स्वतंत्र देव सिंह, बोले बंगाल हिंसा पर उतरी मुख्यमंत्री

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा जब पष्चिम बंगाल के दौरे पर गए थें

उल्लेखनीय है कि हाल ही में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा जब पश्चिम बंगाल के दौरे पर गए थें तो उन पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया और उनकी कार पर भी पथराव किया। भाजपा ने आरोप लगाया कि यह काम ममता बनर्जी के इशारे पर उनके कार्यकर्ताओं की तरफ से किया गया। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और दिलीप घोष सहित पार्टी के कई नेताओं की कारें इस हमले में क्षतिग्रस्त हो गईं। जबकि ममता बनर्जी ने इस आरोप का खंडन किया है। दिलीप घोष ने यह बात अपने फेसबुक पर बंगाली भाषा में कही है।

दिलीप घोष ने लिखा है

दिलीप घोष ने लिखा है, ''बादल होब, बोडलो होबे। इस हमले के बाद दोनो तरफ से आरोप प्रत्यारोपों का दौर तेज हो गया है। भाजपा कह रही है कि ममता बनर्जी अपने हाथ से सत्ता जाते देख बौखला गयी हैं।'' इसलिए वह हिंसा पर उतर आई है। उधर दिलीप घोष ने गुरुवार सुबह अमित शाह को एक पत्र लिखकर राज्य के नड्डा के दौरे के दौरान सुरक्षा चूक का आरोप लगाया था। उनके अनुसार, पुलिस नड्डा के काफिले को एक सुगम मार्ग प्रदान करने में विफल रही।

ये भी पढ़ें:इंस्टाग्राम पर करें शॉपिंग: आई ये अच्छी खबर, मिली खरीदारी करने की सुविधा

उधर केंद्र सरकार ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ को एक पत्र लिखकर प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति और राज्य सरकार द्वारा नड्डा के काफिले पर हमले के बाद शांति बनाए रखने के लिए उठाए जा रहे कदमों की विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। गृह मंत्रालय ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की यात्रा के दौरान कथित ''गंभीर सुरक्षा चूक'' को लेकर भी ममता सरकार से रिपोर्ट मांगी है।

रिपोर्ट- श्रीधर अग्निहोत्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story