×

भाजपाईयों की पिटाई: थाने के बाहर हुआ लाठी चार्ज, गर्माया बंगाल का माहौल

पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनावों पहले भाजपा और टीएमसी के बीच कई बार टकराव की स्थिति बन चुकी है। मामला यह है कि बीजेपी कार्यकर्त्ता के घर पर एक कार्यक्रम चल रहा था। तभी पुलिस ने बीजेपी के सभासद को हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

Newstrack
Published on: 24 Dec 2020 8:11 AM GMT
भाजपाईयों की पिटाई: थाने के बाहर हुआ लाठी चार्ज, गर्माया बंगाल का माहौल
X
भाजपाईयों की पिटाई: थाने के बाहर हुआ लाठी चार्ज, गर्माया बंगाल का माहौल photos (social media)

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले बीजेपी और टीएमसी के बीच एक दूसरे पर आरोप लगाने का दौर तेज होते हुए दिख रहा है। आपको बता दें कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बंगाल पुलिस पर पिटाई करने का आरोप लगाया है। इन कार्यकर्ताओं का आरोप है कि नॉर्थ 24 परगना के खरदा पुलिस स्टेशन पर पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को लाठियों से पीटा है। इसके साथ बीजेपी सांसद का कहना है कि बीजेपी के सभासद और तीन नेताओं को थाने के अंदर पीटा गया है।

भाजपा और टीएमसी के बीच टकराव

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनावों पहले भाजपा और टीएमसी के बीच कई बार टकराव की स्थिति बन चुकी है। मामला यह है कि बीजेपी कार्यकर्त्ता के घर पर एक कार्यक्रम चल रहा था। तभी पुलिस ने बीजेपी के सभासद को हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस से बीजेपी नेता भड़क गए और हंगामा शुरू कर दिया।

सांसद ने कही यह बात

बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने कहा है कि राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह से खत्म हो गई है। इसके साथ उन्होंने कहा ममता बनर्जी की पुलिस तालिबानी शासन चला रही हैं। इसके साथ बीजेपी सांसद ने बताया कि बीजेपी कार्यकर्ताओं के हंगामा करने के बाद पुलिस ने इन पर लाठीचार्ज कर दी। आपको बता दें कि इस घटना में बीजेपी के सभासद और कई नेताओं की पिटाई की गई।

ये भी पढ़ें : राहुल गांधी राष्ट्रपति भवन तकः किसानों के लिए कांग्रेस उतरेगी सड़क पर, करेंगे ये मांग

bjp tmc

हिंसा का मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचा

राजनीतिक हिंसा को लेकर बीजेपी सरकार और टीएमसी सरकार काफी लंबे समय से आमने सामने हैं। इसके साथ बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं की हत्या को लेकर टीएमसी पर निशाना साधती रहती है। आपको बता दें कि पिछले दिनों जब बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा के काफिले पर बंगाल में हमला हुआ था तो ये लड़ाई का सिलसिला और बढ़ गया। अब चुनाव से पहले हिंसा का मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया है। बंगाल में चुनाव से पहले हिंसा को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की गई है।

ये भी पढ़ें : कोच की करतूत जानकर कांप उठेगी रूह, महिला खिलाड़ी के साथ कई बार किया रेप

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story