×

जेल जाएंगे सलमान खान? कोर्ट ने जो कहा- उसे सुनकर फैन्स की उड़ जाएगी नींद

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की मुसीबतें एक बार फिर से बढ़ गई है। मामला कांकाणी हिरण शिकार से जुड़ा हुआ है। राजस्थान की जोधपुर की जिला अदालत ने सलमान खान को 28 सितंबर को पेश होने को कहा है।

Newstrack
Published on: 14 Sep 2020 10:41 AM GMT
जेल जाएंगे सलमान खान? कोर्ट ने जो कहा- उसे सुनकर फैन्स की उड़ जाएगी नींद
X
बाकी कलाकारों को कोर्ट से राहत मिल गई थी लेकिन सलमान को अभी भी कोर्ट में हाजिरी लगानी पड़ती है और सुनवाई के के समय कोर्ट में मौजूद रहना पड़ता है।

जयपुर: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की मुसीबतें एक बार फिर से बढ़ गई है। मामला कांकाणी हिरण शिकार से जुड़ा हुआ है। राजस्थान की जोधपुर की जिला अदालत ने सलमान खान को 28 सितंबर को पेश होने को कहा है।

इस बाबत सोमवार को जिला जज की ओर से आदेश भी जारी कर दिया गया। आदेश जारी करने से पहले जज ने इस केस की सुनवाई की। कोर्ट में इस केस की सुनवाई के वक्त सलमान के वकील हस्तीमल सारस्वत अदालत में उपस्थित रहे।

गौरतलब है कि सलमान खान और उनके साथ ही फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ में काम कर रहे सैफ अली खान, तब्बू, नीलम, सोनाली बेंद्रे और दुष्यंत सिंह पर 1988 में कांकाणी गांव में एक काले हिरण का शिकार करने का आरोप लगा था। ये केस तब से लेकर आज तक चल ही रहा है।

Actor Salman Khan अभिनेता सलमान खान की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ेंः हरदोई के नये SP बने अनुराग वत्स: संभाला अपना चार्ज, बोले- जल्द सुधरेंगे हालात

बाकी कलाकारों को बाइज्जत किया गया था बरी

बाकी कलाकारों को कोर्ट से राहत मिल गई थी लेकिन सलमान को अभी भी कोर्ट में हाजिरी लगानी पड़ती है और सुनवाई के के समय कोर्ट में मौजूद रहना पड़ता है।

याद दिला दें कि 5 अप्रैल 2018 को जोधपुर की अदालत के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देवकुमार खत्री ने काला हिरण शिकार केस में सलमान खान को दोषी माना था। उन्हें पांच साल की सजा भी सुनाई गई थी। सलमान पर 10 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया गया था।

ये भी पढ़ेंः UP Police में बड़ा बदलाव: योगी सरकार ने लिया फैसला, स्वतंत्र हुई पुलिस

Tabbu and Salman तब्बू, सलमान खान, सैफ अली खान और सोनाली बेंद्रे की फोटो(सोशल मीडिया)

सलमान के अलावा बाकी आरोपी हुए थे रिहा

मालूम हो कि सलमान ने लोअर कोर्ट के जजमेंट के विरुद्ध जिला एवं सेशन कोर्ट में अपील की थी। जिसके बाद 7 अप्रैल को जिला एवं सेशन कोर्ट ने सलमान के खिलाफ सुनाई गई निचली अदालत की सजा पर रोक लगाते हुए उन्हें शर्तों के साथ जमानत दे दी थी। उसके बाद सलमान के एडवोकेट ने उनकी जमानत की अर्जी दायर की थी, जिस पर अभी भी सुनवाई चल रही हैं।

इस वक्त तो सलमान खान अपनी फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को लेकर सुर्ख़ियों में बने है। इस मूवी को को प्रभुदेवा बना रहे हैं और सलमान के साथ दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा जैसे एक्टर इस फिल्म में काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः सावधान यूपी पुलिस: अब चलेगी योगी सरकार की तलवार, सीधे होगी छुट्टी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story