TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

हरदोई के नये SP बने अनुराग वत्स: संभाला अपना चार्ज, बोले- जल्द सुधरेंगे हालात

रविवार को जिले के नवांगतुक एसपी अनुराग वत्स ने चार्ज संभाल लिया। इसके बाद वह सबसे पहले मीडिया से मुखातिब हुए। उन्होंने तमाम बातों को सुना भी और बताया भी।

Newstrack
Published on: 13 Sep 2020 4:21 PM GMT
हरदोई के नये SP बने अनुराग वत्स: संभाला अपना चार्ज, बोले- जल्द सुधरेंगे हालात
X
हरदोई के नये SP बने अनुराग वत्स

हरदोई: रविवार को जिले के नवांगतुक एसपी अनुराग वत्स ने चार्ज संभाल लिया। इसके बाद वह सबसे पहले मीडिया से मुखातिब हुए। उन्होंने तमाम बातों को सुना भी और बताया भी। इन सब के बीच हरदोई के नए एसपी ने एक बेहद गम्भीर बात कही कि पुलिस महकमा ट्रेन के समान है और जैसा इंजन वैसे डिब्बे।

ये भी पढ़ें: Kids Care Tips: ऐसे दूर करें अकेलापन , जी लें बच्चों के साथ बचपन

पुलिस महकमा ट्रेन के समान

दरअसल हरदोई में बीते दिनों बढ़ते क्राइम के ग्राफ और भ्रष्टाचार को लेकर पत्रकारो ने एसपी को अवगत कराया था। जिस पर बोलते हुए एसपी अनुराग वत्स ने बड़े ही साधारण तरीके से बड़ा काबिलियत भरा जवाब दिया, कि पुलिस महकमा ट्रेन के समान है जैसा इंजन होगा डिब्बे भी वैसे ही चलेंगे। नए एसपी का रवैया काबिलियत औऱ अंदाज़ से ये तो तय है कि जल्द ही पुलिस महकमे में पांव पसारे तमाम कुरीतियां दूर होंगी।

ये भी पढ़ें: हंगामेदार होगा संसद का मानसून सत्र, एलएसी सहित इन मुद्दों पर घेरेगा विपक्ष

शिकायतों की सुनवाई पहली प्राथमिकता

नवांगतुक एसपी अनुराग वत्स ने जिले में कार्यभार ग्रहण करने के बाद मीडिया से रूबरू होकर अपनी प्राथमिकताएं बताई और कहा कि अपराध नियंत्रण एवं थानों पर ही जनता की शिकायतों की सुनवाई को उन्होंने अपनी पहली प्राथमिकता बताया। उन्होंने महकमें में अनुशासन व जनता से व्यवहार सुधार की बात पर जोर देने की बात कही एवं जिले की स्थिति को जाना।

ये भी पढ़ें: ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की मीटिंग संपन्न, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

एसपी ने यह भी बताया कि अपराध नियंत्रण, सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखना उनकी पहली प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि जनता से गलत व्यवहार न हो इन बातों पर गंभीरता से ध्यान दिया जाएगा।

साथ ही उन्होंने कहा कि अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए जिले में विशेष अभियान चलाया जाएगा। यही नहीं पुलिस को भी अपनी कार्यप्रणाली में सुधार लाते हुए जनता से मित्रवत संबंध बनाना होगा। हर हाल में थानों पर पीडि़तों की सुनवाई की जाए। सभी को अपनी ड्यूटी के प्रति जिम्मेदार होना पड़ेगा।इस दौरान एएसपी पूर्वी अनिल कुमार पश्चिमी कपिल देव सिंह भी मौजूद रहे।

रिपोर्ट: मनोज तिवारी

ये भी पढ़ें: IPL 2020: ये 2 क्रिकेटर हुए सस्पेंड, मैच फिक्सिंग में आया नाम

Newstrack

Newstrack

Next Story