×

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की मीटिंग संपन्न, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

डुमरियागंज स्थित ब्लॉक सभागार में रविवार को ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन तहसील इकाई की बैठक आयोजित हुई। स्थानीय तहसील अध्यक्ष राजेश पाण्डेय के अध्यक्षता में आयोजित बैठक में संगठन की मजबूती पर जोर दिया गया।

Newstrack
Published on: 13 Sep 2020 3:58 PM GMT
ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की मीटिंग संपन्न, इन मुद्दों पर हुई चर्चा
X
ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की मीटिंग संपन्न, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

सिद्धार्थनगर: डुमरियागंज स्थित ब्लॉक सभागार में रविवार को ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन तहसील इकाई की बैठक आयोजित हुई। स्थानीय तहसील अध्यक्ष राजेश पाण्डेय के अध्यक्षता में आयोजित बैठक में संगठन की मजबूती पर जोर दिया गया। जबकि मान्यता प्राप्त पत्रकार नफासत रिजवी समेत अन्य पत्रकारों ने ग्रापए की सदस्यता ग्रहण की।

ये भी पढ़ें: हंगामेदार होगा संसद का मानसून सत्र, एलएसी सहित इन मुद्दों पर घेरेगा विपक्ष

बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष आलोक श्रीवास्तव ने कहा कि आज के दौर में पत्रकारिता एक चुनौतीपूर्ण कार्य है। सभी पत्रकारों को अपने दायित्वों का निर्वहन सही ढंग से करना चाहिए जिससे पत्रकारिता के गरमा बनी रहे। तहसील संरक्षक ठाकुर प्रसाद मिश्रा, पप्पू रिजवी, रविंद्र कुमार गुप्ता ने कहा कि संगठन की मजबूती के लिए सभी पत्रकार एकजुट होकर कार्य करें।

ये भी पढ़ें: सरकार छीन रही रोजगारः AAP नेता का आरोप, भर्ती प्रक्रिया में बदलाव पर कही ये बात

डुमरियागंज तहसील अध्यक्ष राजेश पाण्डेय ने कहा कि आज के समाज में पत्रकारिता का महत्व काफी बढ़ गया है। इसलिए उसके सामाजिक और व्यावसायिक उत्तरदायित्व भी बढ़ गए हैं। पत्रकारिता का उद्देश्य सच्ची घटनाओं पर प्रकाश डालना है, वास्तविकताओं को सामने लाना है। कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ पत्रकार असगर जमील रिजवी ने किया। बैठक के दौरान मान्यता प्राप्त पत्रकार नफासत रिज्वी समेत अन्य पत्रकारों ने ग्रापए की सदस्ता ग्रहण की।

ये भी पढ़ें: सरकार के खिलाफ हल्लाबोल: राष्ट्रव्यापी आंदोलन कल, इन मुद्दों पर घेरेगी भाकपा

ये रहे मौजूद

इस दौरान अजय पाण्डेय, आफताब आलम, इंतजार हैदर, काजी रहमतुल्लाह, राजन तिवारी , राजीव अग्रहरि ,अनिल द्विवेदी, मनोज शुक्ला, ताहिर, अनुराग श्रीवास्तव, योगेश यादव,राकेश यादव,पंकज दुबे, फरीद काजी, मन बहाल दुबे, मोहम्मद शाहिद, रवि पाठक, अशफाक अहमद, आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें: मानसून सत्र की शुरुआत: होगा इतना ऐतिहासिक, स्पीकर ने तैयारियों का लिया जायजा

अनिल द्विवेदी बने ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के महामंत्री

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन तहसील इकाई डुमरियागंज के पूर्व में निर्वाचित महामंत्री असगर जमील रिजवी ने स्वेच्छा से अपने पद से इस्तीफा दिया। जिसके बाद सर्वसम्मति से अनिल द्विवेदी को महामंत्री चुना गया। सभी पत्रकारों ने बधाई दी है। जिलाध्यक्ष आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि असगर जमील रिजवी को जिला कार्यकारिणी में शामिल किया जाएगा।

रिपोर्ट: इंतजार हैदर

ये भी पढ़ें: यूनिवर्सिटी ने 15 पाठ्यक्रमों की मेरिट लिस्ट की जारी, इस दिन से होगी काउसिंलिंग

Newstrack

Newstrack

Next Story