अभी-अभी हुआ बड़ा विस्फोट: यहां फैक्ट्री में फटा बॉयलर, मची अफरा-तफरी

पुलिस, प्रशासन, फायर ब्रिगेड और बचाव दल मौके पर राहत कार्यों में जुटा है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक, बॉयलर फटने से आसपास की फैक्ट्रियों की दीवार भी गिर गई।

Published by SK Gautam Published: February 28, 2020 | 6:34 pm
Modified: February 28, 2020 | 6:38 pm

नई दिल्ली: कई दिनों से हिंसा से मचे कोहराम से दिल्ली अभी शांत हुई थी कि दिल्ली से सटे बहादुरगढ़ की एक फैक्ट्री में बॉयलर फट गया। ये हादसा कैमिकल फैक्ट्री में हुआ। बताया जा रहा है कि इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है और 15 लोग घायल हुए हैं। बॉयलर फटने से भीषण आग लग गई। आग ने आसपास की कई फैक्ट्री को भी चपेट में ले लिया है। फैक्ट्री में कई कर्मचारियों के फंसे होने की आशंका है। मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई है।

फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर मौजूद

दिल्ली और रोहतक से भी फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुलाई गई हैं। पुलिस, प्रशासन, फायर ब्रिगेड और बचाव दल मौके पर राहत कार्यों में जुटा है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक, बॉयलर फटने से आसपास की फैक्ट्रियों की दीवार भी गिर गई। दो शवों को निकाला गया है।

ये भी देखें: दिल्ली हिंसा: मां को धरने से वापस लाने गया था बेटा, दंगे का हो गया शिकार

कई लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका

मलबा हटाने के लिए जेसीबी भी मौके पर है। कई कर्मचारियों को बचाया गया है। अभी भी कई के मलबे में दबे होने की आशंका है। बता दें कि कुछ माह पहले बिहार के मोतिहारी के सुगौली में एक एनजीओ के किचन में भी खाना बनाते वक्त बॉयलर फट गया था। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। किचन में स्कूली बच्चों के लिए मिड-डे मील तैयार किया जा रहा था, इसी दौरान बॉयलर फट गया। सूचना पर पुलिस मौके पर