×

धमाके में उड़ा बेटा: नशेड़ी पिता ने अपनी औलाद पर फेंका बम, दहल उठा कोलकाता

आस-पास के लोगों का कहना है कि शेख मतलाब हमेशा नशे में धुत रहता था। वह नशे में ही घर आया करता था। यही वजह थी कि दोनों बाप-बेटे में झगड़ा हुआ करता था।

Chitra Singh
Published on: 30 Jan 2021 10:52 AM GMT
धमाके में उड़ा बेटा: नशेड़ी पिता ने अपनी औलाद पर फेंका बम, दहल उठा कोलकाता
X
धमाके में उड़ा बेटा: नशेड़ी पिता ने अपनी औलाद पर फेंका बम, दहल उठा कोलकाता

कोलकाता: नॉर्थ कोलकाता से एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि नशे में धुत एक पिता ने अपने ही बेटे पर बम से हमला कर दिया है। इस हमले में पिता मौके पर ही मौते हो गई जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल बेटे को नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई। साथ ही यह भी पता करने की कोशिश कर रही है कि उस व्यक्ति के पास बम कहां से आया?

कैसे हिंसक हुआ यह मामला

मामला कोलकता के काशीपुर का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार, नशे में धुत व्यक्ति का नाम शेख मतलाब (65) और हमले में घायल बेटे का नाम शेख नजीर है। आस-पास के लोगों का कहना है कि शेख मतलाब हमेशा नशे में धुत रहता था। वह नशे में ही घर आया करता था। यही वजह थी कि दोनों बाप-बेटे में झगड़ा हुआ करता था। उन्होंने बताया कि शेख नजीर एक फैक्ट्री में काम करता है। देखते ही देखते ये कहासुनी हाथापाई में बदल गई और इसने हिंसक रूप ले लिया।

ये भी देखें: भड़के राकेश टिकैत: किसान आंदोलन से आई बड़ी खबर, सुनें क्या कहा उन्होंने

हमले में बेटे ने गंवा दी अपनी उंगलियां

वहीं सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, शेख मतलाब ने अपने बेटे नजीर पर क्रूड बम से हमला किया था। बताया जा रहा है कि नजीर ने अपने पिता को बहुत कोशिश की कि वह बम ने फेकें, लेकिन नशे में धुत शेख मतलाब ने अपने बेटे पर बम से हमला कर दिया। बम के धमाके की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और देखा कि दोनों बाप-बेटे गंभीर रूप से घायल है। पड़ोसियों ने घायल बाप-बेटे को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। इलाज के दौरान पिता शेख मतलाब की मृत्यु हो गई। जबकि हमले में नजीर ने अपनी उंगलियां खो दीं।

crime news

मामले की जांच में जुटी पुलिस

बताते चलें कि इस हमले को लेकर कोलकाता पुलिस जांच में जुटी हुई है। वहीं पुलिस यह पता करने की कोशिश कर रही है कि शेख मतलाब के पास बम कहां से आया। इस मामले के जांच के लिए पुलिस ने आसपास के स्लम एरिया में छानबीन करना शुरु कर दी है।

यह भी पढ़ें... आया किसानों का जत्था: तत्काल लिया गया ये बड़ा फैसला, NH-24 हाईवे किया गया बंद

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story