पढ़ाकू की दुल्हनिया भागी! इस काम से आ गई तंग और छोड़ दिया घर

आपने बहुत सी वजह सुनी होगी शादी टूटने की लेकिन शायद ही आपने एक ऐसी वजह सुनी होगी जिसे सुन के आप चौंक जाएंगे ये वाकया है मध्य प्रदेश का जहां एक पत्नी ने अपने पति को दिन-रात यूपीएससी की तैयारी करने की वजह से उसे छोड़ दिया है। कुछ समय पहले दोनों की शादी हुई थी।

Roshni Khan
Published on: 31 Aug 2019 11:47 AM GMT
पढ़ाकू की दुल्हनिया भागी! इस काम से आ गई तंग और छोड़ दिया घर
X

भोपाल: आपने बहुत सी वजह सुनी होगी शादी टूटने की लेकिन शायद ही आपने एक ऐसी वजह सुनी होगी जिसे सुन के आप चौंक जाएंगे ये वाकया है मध्य प्रदेश का जहां एक पत्नी ने अपने पति को दिन-रात यूपीएससी की तैयारी करने की वजह से उसे छोड़ दिया है। कुछ समय पहले दोनों की शादी हुई थी। पत्नी ने बताया कि पति यूपीएससी और राज्य स्तर की परीक्षाओं की तैयारी करने में इतना व्यस्त रहता था कि वह खुद को अवहेलना महसूस करने लगी थी।

ये भी देखें:फिर पकिस्तान की खुली पोल, भाई ने बहन को लेकर बताया बड़ा राज

पति यूपीएससी की तैयारी करता है और साथ में कोचिंग क्लास भी चलाता है। दोनों के बीच बात तलाक तक की बात आ गई है। डिस्ट्रिक्ट लीगल सर्विस ऑथोरिटी की काउंसलर नूरनिसा खान के मुताबिक, महिला ने कहा कि वह अवहेलना महसूस कर रही थी और इसी वजह से वह उसे छोड़कर चली गई।

पति पीएचडी कर चुका है। ऐसा बताया गया कि वह अपने परिवार में इकलौता बेटा है। उनके एक अभिभावक बीमार थे और इसी वजह से जल्दी में शादी कर दी गई।

पत्नी के घर छोड़कर चले जाने के बाद युवक ने तलाक का मामला दायर कर दिया। युवक ने कहा कि पत्नी ने वापस आने से इनकार कर दिया है और जब से गई है तब से संपर्क में भी नहीं है।

ये भी देखें:मोदी के बाद इस पर चल रहा था काम, बेयर ग्रिल्स की जान पर आई आफत

और ऐसा बताया कि तमाम रिश्तेदारों की कोशिशों के बावजूद जब कोई हल नहीं निकला तो पति ने तलाक का मामला दायर किया। उन्होंने बताया कि तलाक की सुनवाई से पहले 4 काउंसिलिंग सेशन आयोजित किए जाएंगे। हम उनकी शादी बचाने की कोशिश करेंगे।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story