×

मंडप से दुल्हन का काम देख चौंक गए सभी, बगल में दूल्हा और गोद में लैपटॉप

स्टेज पर दुल्हन के इस तरह काम करने का ये वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी हैरान और परेशान हैं। इस वीडियो को ट्वीटर यूजर दिनेश जोशी ने शेयर किया है।

Newstrack
Published on: 4 July 2020 9:22 AM GMT
मंडप से दुल्हन का काम देख चौंक गए सभी, बगल में दूल्हा और गोद में लैपटॉप
X

नई दिल्ली: पूरे देश में कोरोना वायरस के कारण कंपनियों ने वर्क फ्रॉम होम लागू कर दिया था, ताकि संक्रमण न फैले। हम में से ज्यादातर लोगों ने वर्क फ्रॉम होम करना भी शुरू कर दिया है और कर भी रहे है। वर्क फ्रॉम होम का नाम इससे पहले शायद ही सुना होगा लेकिन कोरोना ने सबको सबको वर्क फ्रॉम होम करवा ही दिया।

इस कोरोना काल में क्या आपने कभी वर्क फ्रॉम स्टेज सुना है या किया है? अरे नहीं सुना तो कोई बात नहीं लेकिन एक शादी के स्टेज से दुल्हन ने ऐसा किया है।

शादी के स्टेज पर दुल्हन ने किया ऑफिस का काम

सोशल मीडिया पर दुल्हन का शादी के स्टेज पर लैपटॉप के साथ काम करते हुए वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। इस वीडियो में दुल्हन एक बार लैपटॉप पर काम कर रही है तो दूसरे हाथ में उसने मोबाइल थामा हुआ है। वीडियो में दुल्हन को देखकर ऐसा लग रहा है मानो लड़की को कोई फोन पर इंस्ट्रक्शन दे रहा हो और वो लैपटॉप पर उसे फॉलो कर रही है। वहीं, बगल में बैठे दूल्हे राजा क्या कर रहे हैं?

ये भी देखें: चलाई ताबड़तोड़ गोलियां: सेना को मिली बड़ी कामयाबी, थर-थर कांपे आतंकी

स्टेज पर दुल्हन के इस तरह काम करने का ये वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी हैरान और परेशान हैं। इस वीडियो को ट्वीटर यूजर दिनेश जोशी ने शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, अगर आपको लगता है कि आप काम के दबाव में हैं तो यह देखिए।

लोगों ने कहा-अपनी शादी वाले दिन को एन्जॉय नहीं कर पा रही है

इस वीडियो पर लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने तो यह तक लिख दिया कि स्टेज पर दूल्हे के बगल में बैठी दुल्हन पर ऑफिस का काम कुछ ज्यादा ही है, इसलिए वो अपनी शादी वाले दिन को एन्जॉय नहीं कर पा रही है।

ये भी देखें: बैंक का जोरदार ऐलान: मिली खुशियां ही खुशियां, अब नहीं होगी दिक्कत

ट्विटर यूजर कवई ने वीडियो देखने के बाद कहा, रिश्तेदारों को नकली गले लगाने और मुस्कुराने की उपेक्षा ये काम करना एक अच्छा आइडिया है।तो आप बताइए आपने इससे पहले कभी ऐसा नजारा देखा था और अगर नहीं देखा था तो इस वीडियो को देखने के बाद आप क्या रिएक्शन देंगे।

Newstrack

Newstrack

Next Story