×

चलाई ताबड़तोड़ गोलियां: सेना को मिली बड़ी कामयाबी, थर-थर कांपे आतंकी

जम्मू-कश्मीर से बड़ी खबर आ रही है। कुलगाम में आतंकी मुठभेड़ चल रही, जिसमें भारतीय सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। जिसके चलते सेना को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है।

Newstrack
Published on: 4 July 2020 9:12 AM GMT
चलाई ताबड़तोड़ गोलियां: सेना को मिली बड़ी कामयाबी, थर-थर कांपे आतंकी
X
सांकेतिक तस्वीर

जम्मू कश्मीरः जम्मू-कश्मीर से बड़ी खबर आ रही है। कुलगाम में आतंकी मुठभेड़ चल रही, जिसमें भारतीय सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। जिसके चलते सेना को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। ताजा मिली जानकारी के अनुसार, ये खूंखार आतंकी घाटी में किसी बड़ी साजिश रचने की फिराक में था। फिलहाल आतंकी का खात्मा हो गया है।

ये भी पढ़ें... पाकिस्तान की बेशर्मी: छिप-छिप कर करा ऐसा काम, भारत ने खोल दी पोल

घाटी में छिपे होने के इनपुट मिले

जम्मू-कश्मीर में बॉर्डर पर आतंकियों द्वारा लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है। इसके साथ ही कई बार आतंकियों के घाटी में छिपे होने के इनपुट भी मिले। जिन पर सुरक्षाबलों और पुलिस ने सर्च ऑपरेशन के जरिए लगाम लगा दी है।

शनिवार को सुबह से चल रही मुठभेड़ मे भारतीय सुरक्षाबलों ने एक आतकीं को मौत के घाट उतार दिया है। ऐसे में आतकियों के एक के एक खात्में के बाद भी ये आतंकी बाज नहीं आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें...बैंक का जोरदार ऐलान: मिली खुशियां ही खुशियां, अब नहीं होगी दिक्कत

भारतीय सीमा में हथियार भेजते

इसके साथ एक जानकारी मिली है कि पाकिस्तान नई चाल चल रहा है। ऐसे में जम्मू-कश्मीर पुलिस और बीएसएफ की आई रिपोर्ट ने इस बात की पुष्टि की है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बीएसएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने गृह मंत्रालय को एक रिपोर्ट दी है।

इस रिपोर्ट में कहा गया है कि अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पार से जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी, आईएसआई (इंटर-सर्विसेस इंटेलिजेंस) और पाक रेंजर्स, ड्रोन के जरिए भारतीय सीमा में हथियार भेजते हैं। जबकि कई बार सीमा पर ड्रोन का पकड़ा भी गया है।

ये भी पढ़ें...चीन को करोड़ों का झटका, हीरो साइकिल ने रद किया करोड़ों का आर्डर

अमेरिकी M4 स्नाइपर गन

इस रिपोर्ट में बताया गया है कि पाकिस्तान, आतंकियों के लिए स्नाइपर गन भेज रहा है। ये बंदूकें, जैश-ए-मोहम्मद के लॉन्च पैड शकरगढ़-नरवाल से ड्रोन के जरिए भेजी जा रही हैं।

बता दें, ये भेजी जा रही गन, अमेरिकी M4 स्नाइपर गन हैं, जो पाकिस्तान की आर्मी इस्तेमाल करती है। लेकिन हाल के दिनों में इसे भारतीय सीमा में भेजा जा रहा है जिससे कि यहां पर आतंकी साजिश को अंजाम दिया जा सके।

ये भी पढ़ें...मुंबई में तबाही: समुद्र से आ रहा भयानक कहर, हाई-अलर्ट जारी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story