×

पाकिस्तान की बेशर्मी: छिप-छिप कर करा ऐसा काम, भारत ने खोल दी पोल

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। आए दिन घिनौनी साजिशे रचकर उनको अंजाम देने की फिराक में लगा रहता है। ऐसे में जम्मू-कश्मीर पुलिस और बीएसएफ की आई रिपोर्ट ने इस बात की पुष्टि की है।

Newstrack
Published on: 4 July 2020 8:16 AM GMT
पाकिस्तान की बेशर्मी: छिप-छिप कर करा ऐसा काम, भारत ने खोल दी पोल
X

नई दिल्ली। पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। आए दिन घिनौनी साजिशे रचकर उनको अंजाम देने की फिराक में लगा रहता है। ऐसे में जम्मू-कश्मीर पुलिस और बीएसएफ की आई रिपोर्ट ने इस बात की पुष्टि की है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बीएसएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने गृह मंत्रालय को एक रिपोर्ट दी है। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पार से जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी, आईएसआई (इंटर-सर्विसेस इंटेलिजेंस) और पाक रेंजर्स, ड्रोन के जरिए भारतीय सीमा में हथियार भेजते हैं। जबकि कई बार सीमा पर ड्रोन का पकड़ा भी गया है।

ये भी पढ़ें... चीन को करोड़ों का झटका, हीरो साइकिल ने रद किया करोड़ों का आर्डर

अमेरिकी M4 स्नाइपर गन

इस रिपोर्ट में बताया गया है कि पाकिस्तान, आतंकियों के लिए स्नाइपर गन भेज रहा है। ये बंदूकें, जैश-ए-मोहम्मद के लॉन्च पैड शकरगढ़-नरवाल से ड्रोन के जरिए भेजी जा रही हैं।

बता दें, ये भेजी जा रही गन, अमेरिकी M4 स्नाइपर गन हैं, जो पाकिस्तान की आर्मी इस्तेमाल करती है। लेकिन हाल के दिनों में इसे भारतीय सीमा में भेजा जा रहा है जिससे कि यहां पर आतंकी साजिश को अंजाम दिया जा सके।

ये भी पढ़ें...चोरी हो रही हैं मोबाइल से आपकी ये जानकारियां, क्या ये बात जानकर भी अंजान हैं आप

जवानों ने ड्रोन को मार गिराया

सामने आई इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया है 20 जून को पाकिस्तान की तरफ से ड्रोन के जरिए जम्मू के पंसार में M4 स्नाइपर गन भेजी गई हैं। फिलहाल बीएसएफ के जवानों ने ड्रोन को मार गिराया।

ऐसे में गृह मंत्रालय ने इस मामले और रिपोर्ट को गंभीरता से देखते हुए इसकी जांच एनआईए (राष्ट्रीय जांच एजेंसी) को सौंपी है। गृह मंत्रालय के आदेश के बाद एनआईए जम्मू के पंसार में ड्रोन के जरिए हथियार भेजे जाने की जांच भी की जाएंगी।

ये भी पढ़ें...पुलिस पर तेज हुए हमलेः मोदी के क्षेत्र में भाजपा नेता ने दारोगा व सिपाही को धुना

Newstrack

Newstrack

Next Story